Home > India News > सोनिया गांधी पर टिप्पणी के बाद हरियाणा सीएम खट्टर पर कांग्रेस का पलटवार

सोनिया गांधी पर टिप्पणी के बाद हरियाणा सीएम खट्टर पर कांग्रेस का पलटवार

नई दिल्लीः हरियाणा के खरखौदा की रैली में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई है। कांग्रेस ने सीएम खट्टर के बयान की कड़ी निंदा करते हुए माफी की मांग की है।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा कि खट्टर का बयान बहुत निम्न स्तर का है और यह भाजपा का महिला विरोधी चरित्र दिखाता है। महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सुष्मिता देव ने सीएम खट्टर के बयान को असंसदीय बताया, तो वहीं महाराष्ट्र कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नितिन राउत ने भी खट्टर के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया।

कांग्रेस ने ट्वीट में कहा है कि भाजपा के मुख्यमंत्री द्वारा दिया गया बयान न केवल अशोभनीय और निम्नस्तरीय है, बल्कि ये भाजपा के महिला विरोधी चरित्र को भी दर्शाता है। हम बयान की निंदा करते हुए उनसे अतिशीघ्र माफी की मांग करते हैं। ‘माफी मांगो खट्टर’ हैशटैग का प्रयोग करते हुए कांग्रेस ने एक के बाद एक लगातार ट्वीट करते हुए मनोहर लाल खट्टर और भाजपा पर हमला बोला है।

कांग्रेस ने ट्वीट किया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ अपने तुच्छ बयान, महिलाओं के अपमान और असामाजिक सोच के लिए मुख्यमंत्री खट्टर को देश की समस्त महिलाओं से माफी मांगनी चाहिए। वहीं, दूसरी ओर महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव ने भी बयान जारी कर माफी की मांग की है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com