Home > India News > कांग्रेस ने लगाया चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप

कांग्रेस ने लगाया चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप

भोपाल: प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है, पार्टियां अब और भी तेजी से चुनाव प्रचार में जुट गई हैं। इसी बीच प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभाने वाली कांग्रेस ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। प्रदेश कांग्रेस की नेता शोभा ओझा का कहना है कि, हमारे विज्ञापनों पर चुनाव आयोग बेवजह ही आपत्ति लगा रहा है। उन्हें साजिश के चलते रोका जा रहा है।

शोभा ओझा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि, चुनाव आयोग दोहरे मापदंड अपना रहा है। कांग्रेस ने विज्ञापन में मामा शब्द का प्रयोग किया है, उसमें क्या गलत है, उन्होंने कहा कि, दिवाली की शुभ कामनाएं वाले विज्ञापन पर भी आयोग ने रोक लगा दी। क्या त्योहारों पर जनता को कांग्रेस बधाई भी नहीं दे सकती है। जबकि बीजेपी के कमल-दीवाली पर चुनाव आयोग को कोई आपत्ति नहीं है।

उन्होंने कहा है कि, जो विज्ञापन बीजेपी के आ रहे है उसमें दुर्गाजी का फोटो छपा हुआ है, उसमे इलेक्शन कमीशन को कोई आपत्ती नहीं है, लेकिन कांग्रेस के विज्ञापन पर रोक लगाई जा रही है। कांग्रेस की मीडिया अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा ‘मामा तो गयो’ वाले विज्ञापन को लेकर चुनाव आयोग ने हमें पत्र लिखा है, इस पर पहले आपत्ति नहीं थी, तो अब आपत्ति क्यों है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com