कांग्रेस-सपा का गठबंधन अपवित्र है- अमित शाह - Tez News
Home > India News > कांग्रेस-सपा का गठबंधन अपवित्र है- अमित शाह

कांग्रेस-सपा का गठबंधन अपवित्र है- अमित शाह

File Pic

गोरखपुर- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी की अखिलेश सरकार पर निशाना साधा है। अमित शाह ने सपा-कांग्रेस गठबंधन को दो भ्रष्टाचारी परिवारों का गठबंधन करार दिया है। उन्होंने कांग्रेस-सपा को गठबंधन को अपवित्र गठबंधन बताया है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अखिलेश सरकार के मंत्री गायत्री प्रजापति का मुद्दा उठाते हुए कहा कि मंत्री पर गैंगरेप का आरोप है बावजूद इसके अखिलेश यादव चुप हैं। अमित शाह ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने आरोपी मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया है।

अखिलेश सरकार पर बरसे अमित शाह
गोरखपुर में अमित शाह ने कहा कि यूपी में असुरक्षा माहौल है, अखिलेश सरकार कानून व्यवस्था संभाल नहीं पाई। यहां मेट्रो का उद्घाटन तो कर दिया गया है लेकिन ये सुचारु ढंग से चलती नहीं है। अखिलेश यादव ने अपनी हार स्वीकार कर ली है। पूरे प्रदेश में भाजपा की सुनामी आने वाली है। यूपी मे भाजपा की सरकार बनाने जा रही है।

गोरखपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि ये गठबंधन के सहारे जनता की आंखों में धूल झोंक रहे हैं। बुलंदशहर की शर्मनाक घटना लोगों के जेहन में बसी है। जमीन कब्जा करना पूरे यूपी में बहुत बड़ा मुद्दा है।

अमित शाह ने मथुरा के रामवृक्ष कांड का जिक्र करते हुए कहा कि उस घटना को यूपी की जनता भूली नहीं है। उन्होंने कहा कि यूपी सरकार पैसों का हिसाब क्यों नहीं देती? इस दौरा अमित शाह ने बताया कि बीजेपी सरकार में कन्याओं को मुफ्त शिक्षा मिलेगी। हर राज्य में बीजेपी विकास की शुरुआत की। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां जन्म से ही अध्यक्ष तय हो जाते हैं। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com