Home > Election > राहुल ने क्यों कहा कि रूह कांपेगी

राहुल ने क्यों कहा कि रूह कांपेगी

मजीठा : कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पंजाब के मजीठा में चुनावी रैली की। इस दौरान राहुल ने घोषणा की कि कांग्रेस की ओर से कैप्टन अमरिंदर सिंह सीएम पद का चेहरा होंगे। इससे पहले राहुल ने कहा कि पंजाब में कभी नूर बरसता था। कहा कि बादलों ने पंजाब की शक्ति अपने लोगों को दे दी। बादल परिवार पर बड़ा हमला करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि पंजाब में कुछ करना है तो बादलों को कुछ देना होगा।

कहा कि जब भी किसान बादल की ओर देखता है, उसके दिल में खुशी आती है लेकिन पंजाब में बादल पानी नहीं देते हैं। राहुल ने कहा कि पंजाब में बादल ने अंधेरा फैलाया है। यहां के हर उद्योग पर बादल परिवार का कब्जा है। हर जगह सिर्फ एक ही परिवार का राज है। कहा कि पंजाब में आपको कही भी जाना हो, बादल की बस में ही जाना पड़ेगा। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा कि दिल्ली को हमने बनाया, लेकिन आज उसका हाल बेहाल है।

कहा कि दिल्ली में आप की सरकार ने क्या काम किया है? केजरीवाल पर हमलावर होते हुए राहुल ने कहा कि वो दो राज्यों के सीएम एक साथ होना चाहते हैं। कहा कि कांग्रेस ने हमेशा अपना वादा पूरा किया है। राहुल ने कहा कि जिन्होंने पंजाब की चोट पहुंचाई है, उनको हम जेल में डाल देंगे। कहा कि गुरूनानक जी ने कहा कि सब तेरा, अकाली दल कहते हैं, सब का सब मेरा। राहुल ने कहा कि हम ड्रग्स के खिलाफ कानून बनाएंगे। पंजाब के 70 फीसदी युवा ड्रग्स के शिकार हैं। कहा कि मैं आपको यहां सिर्फ 2-3 चीजें कहना चाहता हूं। हम ड्रग्स के खिलाफ ऐसा कानून बनाएंगे जिसके बारे में सोचेंगे तो रूह कापेंगी।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com