Home > Election > घोषणा पत्र में किये गये एक-एक वादे को पूरा करेगी कांग्रेस-राजीव शुक्ला

घोषणा पत्र में किये गये एक-एक वादे को पूरा करेगी कांग्रेस-राजीव शुक्ला

फतेहपुर: लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद राकेश सचान के नामांकन से पहले चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस ने अपने चुनावी घोषणा पत्र में गरीब, किसान और नौजवानो का खास ख्याल रखा है। केन्द्र में कांग्रेस सरकार आने पर एक-एक वादे को पूरा करने का काम किया जायेगा। उन्होने कहा कि देश के सबसे बड़े चौकीदार की निगरानी में ही राफेल की अहम फाइलें कड़ी सुरक्षा के बीच चोरी हो गयीं। जो इस बात का सबूत हैं कि चौकीदार ही चोर है। उन्होने कहा कि गरीब व किसानों के साथ भाजपा सरकार ने छवाला किया है। देश की आर्थिक कमर तोड़कर रख दी है। उन्होने जिले के लोगों का आहवान किया कि कांग्रेस उम्मीदवार राकेश सचान को जिताकर केन्द्र की सत्ता कांग्रेस को सौंपने का काम करें।

नहर कालोनी परिसर में सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के नामांकन से पहले चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा में मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व केन्द्रीय मंत्री राजीव शुक्ला ने शिरकत की। सर्वप्रथम कांग्रेसियों ने उनका फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। तत्पश्चात जनसभा में आयी भीड़ को सम्बोधित करते हुए श्री शुक्ला ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने पांच सालों में देश को लूटने का काम किया है।

भाजपा के जनप्रतिनिधि अपने नाम के आगे चौकीदार लगाये हैं जबकि ये चौकीदार ही चोर हैं। उन्होने उदाहरण देते हुए कहा कि राफेल की अहम फाइलें चौकीदार की निगरानी में ही चोरी हो गयीं। जिसका पता अब तक केन्द्र सरकार नही लगा पायी है। उन्होने कहा कि देश का सबसे बड़ा चौकीदार ही चोर हो तो देश की कमर टूटना संभव है। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठ व छलावे के दम पर पिछले लोकसभा चुनाव में जीतकर सत्ता में आयी थी। देश में नोटबंदी व जीएसटी लागू करके गरीब की कमर तोड़कर अमीरों को लाभ पहुंचाने का काम किया गया है। उन्होने कहा कि भाजपा का यह झूठ अब जनता के सामने आ चुका है।

जनता इसका हिसाब एक-एक वोट कांग्रेस को देकर करेगी। उन्होने कहा कि देश के वीर जवानों के नाम पर भाजपा नेता व देश के प्रधानमंत्री वोट मांग रहे हैं। क्योंकि अब भाजपा के पास कोई एजेण्डा नहीं बचा है। उन्होने महागठबंधन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह गठबंधन नहीं ठगबंधन है। गठबंधन के जरिये सपा व बसपा सीधे भाजपा को लाभ पहुंचाना चाहते हैं। उन्होने कहा कि जनता ऐसे दलों को जवाब जरूर दें। उन्होने उपस्थित जनसमूह के बीच कांग्रेस द्वारा जारी घोषणा पत्र के बाबत भी जानकारी दी। उन्होने कहा कि घोषणा पत्र में गरीब, किसान व नौजवान का विशेष ध्यान रखा गया है।

उन्होने कहा कि केन्द्र की सत्ता पर कांग्रेस सरकार आते ही घोषणा पत्र में किये गये एक-एक वादे को पूरा करने का प्रयास शुरू कर दिया जायेगा। उन्होने उपस्थित लोगों का आहवान करते हुए कहा कि कांग्रेस के कर्मठ उम्मीदवार राकेश सचान को भारी मतों से विजयी बनाकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत बनायें। तभी देश विकास की ओर अग्रसर होगा। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी राकेश सचान के अलावा पूर्व विधायक संजीव दरियाबादी, अब्दुल मन्नान, जिलाध्यक्ष अखिलेश पाण्डेय, शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा, पूर्व विधायक अमरनाथ सिंह अनिल, पूर्व ब्लाक प्रमुख दुरबीन सिंह, महेश द्विवेदी, राजेन्द्र शुक्ला, शेख एजाज अहमद, राजू लोधी, हेमलता पटेल, अजय अवस्थी, संतोष कुमारी शुक्ला, मनोज घायल, पीयूष दीक्षित, नीटू मिश्रा, औसाफ अहमद, चौधरी मोईन राईन, राजन तिवारी, विनय तिवारी, शादाब अहमद सहित तमाम कांग्रेसी मौजूद रहे।

@ शीबू खान

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com