Home > India News > प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस हासिल करेगी जीत- बाजीराव

प्रदेश की सभी सीटों पर कांग्रेस हासिल करेगी जीत- बाजीराव

फतेहपुर : लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी पूरे दमखम के साथ उतरने के साथ ही प्रदेश में भारी बहुमत से जीत हासिल करेगी। इस बार कांग्रेस ही केन्द्र की सत्ता पर काबिज होगी। उक्त बातें कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं उत्तर प्रदेश प्रभारी बाजीराव खाड़े ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहीं।

बुधवार को लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी चयन के पूर्व चुनाव लड़ चुके पूर्व प्रत्याशियों, जिला एवं शहर कार्यकारिणी सदस्य की बैठक लेने जनपद आए प्रदेश प्रभारी बाजीराव खाड़े ने बुलेट चौराहा स्थित पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि कांग्रेस पार्टी लोकसभा चुनाव में किसानों, गरीबों, युवाओं समेत हर वर्ग की समस्याओं को लेकर चुनावी मैदान में आएगी।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं की समस्याओं को सुनने के साथ ही विधानसभा ब्लाक स्तर लेकर बूथ लेवल तक पार्टी को मजबूत कर कांग्रेस पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने का काम किया जाएगा। प्रत्याशी चयन पर उन्होंने कहा कि लोकसभा प्रत्याशी बनाने पर पार्टी जिले की पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से वार्ता कर उनकी भावनाओं के अनुरूप ही प्रत्याशी का चयन करेगी। केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल में कई घोटाले सामने आए हैं। राफेल डील में भ्रष्टाचार किया गया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सभी मोर्चों पर फेल हुई है।

सर्जिकल स्ट्राइक पर उन्होंने कहा कि आतंकवादियों के विरुद्ध सेना द्वारा सदैव से सीमा पार कर कार्यवाही कर दुश्मन को जवाब देने का काम किया जाता रहा है। सेना द्वारा ऐसा करने से अपने दायित्व निर्वाहन के साथ ही शौर्य एवं पराक्रम का प्रदर्शन किया जाता है। इससे सरकार को श्रेय नहीं लेना चाहिए। सपा बसपा गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को चुनाव मैदान में उतरने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मजबूती के साथ लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी सीटों पर चुनाव लड़ने के साथ ही जीत हासिल कर सरकार बनायेगी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष अखिलेश पांडेय, शहर अध्यक्ष मो0 आरिफ गुड्डा, पूर्व सांसद राकेश सचान, पूर्व विधायक प्रेमदत्त तिवारी, अमरनाथ सिंह अनिल आदि मौजूद रहे।

@ शीबू खान

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com