Video : कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के पोस्टर पर पोती कालिख, जलाया पुतला

खंडवा : मध्य प्रदेश की सियासत में कहीं उत्साह है तो कहीं गुस्सा। कांग्रेस के कद्दावर नेता माने जाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद प्रदेश भर में कांग्रेसी कार्यकर्ता सिंधिया के पुतले जला रहे हैं तो कहीं उनके पोस्टरों पर कालिख पोती जा रही है।

खंडवा में भी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया की बीजेपी ज्वाइन करने पर गुस्सा जताते हुए कांग्रेस कार्यालय में रखे उनके सारे बैनर पोस्टर बाहर निकालकर आग के हवाले कर दिए। इतना ही नहीं पुतला जलाने से पहले कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने सिंधिया के चेहरे पर कालिख पोती।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद कांग्रेसी पार्टी के कार्यकर्ता आग बबूला हो गए हैं। जैसे ही कार्यकर्ताओं को सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने की खबर मिली उनके चेहरे गुस्से से लाल हो गए। आज खंडवा के कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने स्वागत पोस्टर पर लगे सिंधिया के चित्र पर कालिख पोत दी इतना ही नहीं सिंधिया को गद्दार बताते हुए कांग्रेस कार्यालय में लगे सिंधिया के सभी बैनर पोस्टर बाहर निकाल उनका पुतला बनाकर आग के हवाले कर दिया। कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की कांग्रेसी कार्यकर्ता इतने गुस्से में थे कि उन्होंने सिंधिया मुर्दाबाद , जयचंद मुर्दाबाद के नारे के साथ साथ कांग्रेस के गद्दारों को जूते मारो सा@# को नारा लगाया शहर अध्यक्ष इंदल सिंह पवार ने कहा कि ज्योतिराज सिंधिया ने कांग्रेस के साथ गद्दारी की है इसलिए हम उनका पुतला जला रहे हैं ।

पवार ने कहा कि जो लोग सिंधिया के समर्थन में जाना चाहते हैं वे भी जा सकते हैं जो लोग पार्टी की गाइड लाइन के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं उनके खिलाफ अनुशासनहीनता की कार्रवाई की जाएगी। पुतला दहन में शहर अध्यक्ष इंदल सिंह पवार के साथ प्रशांत बर्चे, श्याम यादव, अहमद पटेल ,सुनील आर्य , वीरेंद्र गौतम ,प्रेमांशु जैन , रामु यादव , असलम खान सहित अन्य कोंग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद थे।