Home > India News > देश में एक ही चोर हैं जो चौकीदार बनने की हिमाकत कर रहा – पूर्व केंद्रीय मंत्री

देश में एक ही चोर हैं जो चौकीदार बनने की हिमाकत कर रहा – पूर्व केंद्रीय मंत्री

खंडवा : खंडवा के खैगांवडा में हुए कांग्रेस के कार्यकर्त्ता सम्मलेन में पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में एक ही चोर हैं जो भारत का चौकीदार बनने की हिमाकत कर रहा हैं। उन्होंने कहा कि चौकीदार उस वक्त कहा था जब नीरव मोदी मेहुल चौकसी जैसे लोग देश को लूट कर भाग रहे थे। वहीं कार्यकर्त्ता सम्मलेन मौजूद अरुण यादव के छोटे भाई और एमपी के कृषि मंत्री सचिन यादव ने मंच से पूछा की किस किस का कर्जा माफ़ हुआ तो वहां मौजूद लोगों ने खड़े होकर अपना अपना कर्जा माफ़ होने की बात कही सचिन यादव ने कहा कि जो लोग कहते हैं की कर्जा माफ़ी नहीं हुए ऐसे भाजपा नेताओं का भी कर्जा माफ़ हुआ हैं। कांग्रेस के मंच पर सभी गुटों के नेता एक जुट नजर आए।

खंडवा लोकसभा चुनाव के राण में एकबार फिर कांग्रेस ने अरुण यादव पर दाव लगाया हैं। अरुण यादव खंडवा से साल 2009 में लोकसभा चुनाव में भाजपा के नंदकुमार को हरा कर संसद में गए थे यूपीए 2 की सरकार में उन्हें केंद्रीय मंत्री का पद भी मिला मगर 2014 में अरुण यादव नंदकुमार सिंह से हार गए। इसबार फिर खंडवा लोकसभा पर अरुण यादव और भाजपा के नंदकुमार के बीच सीधा मुकाबला हैं। खंडवा कांग्रेस अलग अलग धड़ो में बाटी हुए थी मगर लोकसभा चुनाव के चलते अरुण यादव ने सभी नेताओं को फिर से एक जुट करने की कोशिश की हैं। खंडवा के खैगांवडा में हुए कांग्रेस के कार्यकर्त्ता संम्मेलन में सभी नेता एक मंच पर नजर भी आए।

अरुण यादव ने माइक सँभालते ही प्रधानमंत्री मोदी पर ताबड़तोड़ हमले किये। यादव ने कहा कि 2014 में मोदी ने बड़े बड़े वादे जनता से किये थे पर एक भी वादा पूरा नहीं किया और अब देश के चौकीदार बने घूमते हैं। यादव ने निशाना साधते हुआ कहा कि प्रधानमंत्री जी आप के चौकीदार होते हुए नीरव मोदी कैसे लंदन भाग गया। यादव ने पीएम से सवाल पूछते हुए कहा कि अगर आप सच्चे चौकीदार थे तो देश के जवानों को कैसे पकिस्तान के आतंकियों ने शहीद कर दिया। यादव ने कहा देश में अगर कोई चोर हैं तो एक ही चौकीदार हैं जो देश का चौकीदार बनने की हिमाकत कर रहा हैं। अरुण यादव ने कांग्रेस की कर्ज माफ़ी योजना में भाजपा नेताओं का भी कर्जा माफ़ हुआ हैं।

वहीं उनके छोटे भाई और मध्यप्रदेश सरकार में कृषि मंत्री सचिन यादव ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने जो वचन किसानों को दिया था उसे पूरा करने का काम किया हैं। हमने किसानों का दो लाख रूपये तक का कर्जा माफ़ किया हैं। उन्होंने सम्मलेन में मौजूद किसानों से पूछा की क्या आप का कर्जा माफ़ हुआ हैं तो किसानों ने खड़े हो हो कर कहा हा हमारा इतना इतना कर्जा माफ़ हुआ हैं। सचिन यादव ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि जब हमने किसानों का कर्जा माफ़ किया तो भाजपा के पेट में दर्द होने लगा हैं।

@निशात सिद्दीकी

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com