Home > India > कांग्रेस जनवेदना सम्मेलन में मोदी का मुखौटा पहन सुनी समस्या

कांग्रेस जनवेदना सम्मेलन में मोदी का मुखौटा पहन सुनी समस्या

जावर- नोटबंदी के बाद कांग्रेस ने लोगों की समस्याएं नरेंद्र मोदी तक पहुंचाने के लिए जनवेदना अभियान शनिवार से शुरू किया है। शुक्रवार को खंडवा ग्रामीण ब्लाक कांग्रेस कमेटी द्वारा ग्राम जावर में जनवेदना सम्मेलन हुआ। कार्यक्रम में गांव के माणक लाड़ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मुखौटा पहनाकर मंच पर लगी कुर्सी पर बैठाया। नीचे खड़े लोगों ने मोदी मुखौटाधारी को परेशानियां बताई। प्रदेश सह प्रभारी एवं सचिव म. प्र. कांग्रेस कमेटी सुरेंद्र सिंह रघुवंशी ने कहा- नरेंद्र मोदी तो नहीं आए लेकिन लोगों ने उनके मुखौटाधारी को समस्याएं बताई।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से जावर खंडवा सहित देश प्रदेश की जनता परेशान हो रही है। चाहे वह किसान हो, व्यापारी हो, लोगों को बैकों में लाइन लगने के दौरान आर्थिक परेशानी सै सैकड़ों लोगों की मृत्यु हो गई।

कांग्रेसियो ने मोदी सरकार पर निशाना साधा और पूछा कि नोटबंदी के बाद इस देश में कितना कालाधन वापस आया कितने लोग नोटबंदी की बलि चढ़ गए। कितने मध्यम परिवार तबाह हो गए। कितने घर उजड गए, कितने युवा बेरोजगार हो गए, कितने कारखाने व दुकानें बंद हो गई । जनता को हिसाब देना होगा आखिर 50 दिन मे इस देश मे कितने लोग नोटबंदी का समर्थन किया और कितने परेशान हुए आदि सवालो को लेकर कांग्र्रेस नेताओं ने मोदी सरकार को कटघरे पर खड़ा कर दिया।

जावर के मुकेश गुप्ता ने प्रधानमंत्री पर सवाल उठाए और पूछा कि जब पीएम ने कांग्रेस के साठ साल का जिक्र किय और 60 माह मंग तो क्या ढाई साल में अच्छे दिन आ गए । भाजपा की कथनी और करनी में काफी अंतर है। आज काफी संख्या में कांग्रेस की सभा में आमजन भी शामिल हुए थे।

कार्यक्रम में जितेंद्र चौधरी, रिंकू सोनकर मुकेश गुप्ता, प्रतीक सातले, रणधीर कैथवास, सुरेश मालवीय, कुदंन मालवीय सहित कांग्रेस जन उपस्थित हुए ।
रिपोर्ट- @शुभम जायसवाल




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com