BJP सांसद कार्यालय का गेट कूद कर अंदर पहुंचे कोंग्रेसी कार्यकर्ता, जमकर की नारेबाजी

खंडवा: केंद्र सरकार द्वारा मध्यप्रदेश सरकार की राहत राशि नही दिए जाने के विरोध में खंडवा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के सांसद कार्यालय का घेराव किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीएम नरेंद्र मोदी और सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सांसद कार्यालय के परिसर में लगे गेट पर ताला लगा देखर गेट से कुदकर सांसद कार्यालय के मेन गेट पर पहुंच कर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की । इसके बाद रास्ते मे जाते समय बीजेपी कार्यलय के पास भी रुककर कोंग्रेसियों ने जमकर pm मोदी ओर खण्डवा सांसद के खिलाफ नारेबाजी कर अपना विरोध दर्ज कराया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं गांधी भवन से मोटरसाइकिल पर रैली के रूप में निकले और सिविल लाइन स्थित सांसद कार्यालय पर पहुंचे। यह परिसर के गेट पर ताला लगा देख कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गेट से कूदकर अंदर तक घुस गए । और जमकर हंगामा किया। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश की लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ता गेट पर से कूद कर अंदर तक आ गए और सांसद हाय हाय जैसे नारे लगाएं। शहर कांग्रेस अध्यक्ष इंदु पवार ने कहा की प्रदेश के साथ केंद्र सरकार सौतेले रवैये के कारण किसान परेशान हो रहे हैं, केंद्र सरकार द्वारा अतिवृष्टि से फसल बर्बाद होने से बदहाल हुए किसानों को होने वाले नुकसान की भरपाई के लिए केंद्र सरकार द्वारा मध्यप्रदेश शासन को पर्याप्त राशि उपलब्ध नहीं कराई गई है, इस कारण से किसान को राहत नहीं मिल रही है। इसी के विरोध में आज कांग्रेस द्वारा ये सांसद कार्यालय का घेराव किया गया हमारी मांग है कि केंद्र सरकार जल्द से जल्द मध्य प्रदेश के हिस्से का पैसा दे। ताकि किसाान और अन्य प्रदेशवासियों को राहत मिल सके।

मांधाता विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेसी विधायक नारायण पटेल ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार मध्य प्रदेश सरकार के साथ सो सोतेला व्यवहार कर रही है। मध्य प्रदेश की जनता ने 28 सांसद यहां से चुन के दिए है । लेकिन वह भी केंद्र से फंड नहीं ला रहे हैं।

@मोहित दीक्षित