लोकतंत्र बचाओ मार्च: कांग्रेस को कमजोर न समझें- सोनिया - Tez News
Home > State > Delhi > लोकतंत्र बचाओ मार्च: कांग्रेस को कमजोर न समझें- सोनिया

लोकतंत्र बचाओ मार्च: कांग्रेस को कमजोर न समझें- सोनिया

protest-storyनई दिल्ली- कांग्रेस ने अपने ‘लोकतंत्र बचाओ मार्च’ के दौरान मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा है ! कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और पार्टी उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जंतर मंतर पर रैली के दौरान केंद्र पर तीखे हमले किए !

सोनिया गांधी ने कहा कि मोदी सरकार कांग्रेस पार्टी को कमजोर समझने की भूल न करे और हम जीते जी उनके खतरनाक इरादे पूरा नहीं होने देंगे ! सोनिया ने कहा कि मोदी ने देश में लोकतंत्र की हत्या की है !

इसके साथ ही सोनिया ने कहा, “हमें बदनाम करने और डराने की ये जितनी भी कोशिश कर लें, हम डरने वाले और झुकने वाले नहीं हैं !” सोनिया ने कहा कि उन्हें जिंदगी ने संघर्ष सिखाया है और लोकतंत्र को नष्ट नहीं होने देंगे !

इससे पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह ने भी मोदी सरकार पर तीखे हमले किए ! उन्होंने मोदी सरकार को चेताया और कहा कि कांग्रेस को मिटाने वाले जान जाएं, कांग्रेस देश की आत्मा में है !

राहुल गांधी ने भी इस रैली को संबोधित किया ! उन्होंने मोदी सरकार के वादे का हिसाब मांगा ! कांग्रेस लोकतंत्र बचाओ मार्च और संसद का घेराव इसलिए कर ही है ताकि उत्तराखंड के राजनीतिक संकट, सूखे के हालात और विपक्ष के खिलाफ चलाए जा रहे ‘छल-कपट और जानबूझकर झूठ से भरे अभियान’ के बारे में लोगों को बताया जा सके !

कांग्रेस के जवाब में बीजेपी सांसद ने संसद परिसर में विरोध मार्च निकाला है ! कांग्रेस की पोल खोल की कोशिश हो रही है ! इसमें बीजेपी के सहयोगी दल भी शामिल हुए हैं !

जहाँ एक तरफ जंतर मंतर पर कांग्रेस का मार्च शुरू हो गया है ! बड़े-बड़े नेताओं और कार्यकर्ताओं के आने का सिलसिला जारी है, लेकिन जंतर मंतर पर सबसे खास बात ये दिखी कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी के साथ पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की भी तस्वीर लगी दिखी ! अब तक कांग्रेस के पोस्टर में रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर नदारद रहती थीं ! रॉबर्ट वाड्रा की ये तस्वीर सियासत में कई अटकलों और कयास को जन्म देगा !

इस ‘लोकतंत्र बचाओ मार्च’ में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उपाध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत तमाम बड़े नेता शामिल होंगे ! साथ ही इसमें लोकसभा और राज्य सभा के तमाम सांसद भी मौजूद होंगे !

रैली जंतर-मंतर पर शुरू होगी, जिसके बाद सभी संसद भवन को मार्च करेंगे ! हालांकि इस बात की पूरी उम्मीद है कि उन्हें पार्लियामेंट स्ट्रीट पर ही रोक लिया जाए, क्योंकि संसद सत्र चलने की वजह से आसपास धारा 144 लागू है ! कांग्रेस

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com