Home > India News > विवादित पोस्टर : PM मोदी बने रावण पर तीर चलाते दिखाए गए राम बने राहुल

विवादित पोस्टर : PM मोदी बने रावण पर तीर चलाते दिखाए गए राम बने राहुल

अमेठी: अमेठी में पोस्टर वार रुकने का नाम नही ले रहा है। लोकसभा चुनाव भले ही वर्ष 2019 में होेने हैं, लेकिन कांग्रेस के परंपरागत संसदीय क्षेत्र अमेठी में अभी से बीजेपी और कांग्रेस के बीच पोस्टर वार छिड़ गया है।

कल अमेठी में पीएम मोदी को दसानन और राहुलगांधी को राम बताते हुए पोस्टर चस्पा किया था। जिसके जवाब में आज अमेठी के गलियारों में एक नया पोस्टर चस्पा किया गया है। जिस पर लिखा है कि अमेठी के लापता सांसद का स्वागत वही यह भी लिखा गया है कि स्वास्थ शिक्षा एवं विकास की उपेक्षा करने वाले सांसद का स्वागत पोस्टर में निवेदक के रूप में विकास से उपेक्षित अमेठी की जनता लिखा हुआ है।

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी अपने दो दिवसीय दौरे पर आज अमेठी पहुंच रहे है। 15 और 16 जनवरी को राहुल गांधी के तय दौरे को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह है। यह उत्साह इसलिए भी है कि बतौर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र में आएंगे। इसे देखते हुए गौरीगंज, जगदीशपुर और तिलोई विधानसभा क्षेत्रों में उनकी सभाओं और स्वागत की जमकर तैयारियां की गयी है।

गिरने की उचाइयां छू रहे लोग

हालांकि हम किसी भी तरह से ऐसे पोस्टर की पुष्टि या समर्थन नही करते पिछले कुछ सालों से भारत में चुनाव, कीचड़ में लोट लगाने का उत्सव से हो गए हैं। पोस्टर वॉर, बेतुके बयान, निजी टिप्पणियां, गाली-गलौच और न जाने क्या-क्या! हर बार लगता है कि यार ये ज़्यादा हो गया अब इससे ज़्यादा कोई क्या ही गिरेगा।

लेकिन साहेबान, आप हमारे पॉलिटिशियंस और उनके गुर्गों के टैलेंट को बहुत कम कर के आंक रहे हैं। उनकी अद्भुत प्रतिभा हर बार ज़लालत की एक नई हद कायम करती है। एक तरह से ये लोग ‘गिरने की ऊंचाइयां’ छूते हैं। अपने-अपने खेमों में बंटी जनता अपनी निष्ठाओं के चलते सब कबूल लेती है और बेशर्मी का नंगा नाच जारी रहता है।

रिपोर्ट@ राम मिश्रा

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com