विवादास्पद बयान : विधायक बनने के बाद उन्हें दुष्कर्म करना चाहिए ! - Tez News
Home > India > विवादास्पद बयान : विधायक बनने के बाद उन्हें दुष्कर्म करना चाहिए !

विवादास्पद बयान : विधायक बनने के बाद उन्हें दुष्कर्म करना चाहिए !

RR_Patilमुंबई [ TNN ] महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार सुधाकर खाड़े पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर महाराष्ट्र के पूर्व गृहमंत्री आर आर पाटिल ने विवादित बयान देते हुए कहा कि उन्हें विधानसभा चुनाव के बाद दुष्कर्म करना चाहिए था।

सूत्रों के अनुसार, पाटिल ने खाडे पर लगे दुष्कर्म के आरोप के संबंध में कहा कि विधायक बनने के बाद उन्हें दुष्कर्म करना चाहिए था। जब इस संबंध में पाटिल से जब पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि यह बात उन्होंने मजाक में कही थी।

इस बयान के बाद उठे विवाद के बाद पाटिल ने कहा कि उन्होंने महिलाओं का अपमान करने के इरादे से ऎसा नहीं कहा था, लेकिन यदि इससे किसी के भी दिल को ठेस पहुंची हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।

पाटिल ने कहा कि मैं उम्मीदवार की आलोचना कर रहा था। उल्लेखनीय है कि उनका यह विवादास्पद बयान तब आया जब मनसे के के कुछ कार्यकर्ताओं ने 15 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव मे उन्हें समर्थन देने की घोषणा की। इस घोषणा से हैरान पाटिल ने चुनावो से चंद दिन पहले इस उदारता का कारण पूछा तो मनसे कार्यकर्ताओं ने बताया कि उनका आधिकारिक उम्मीदवार दुष्कर्म के कथित आरोप के चलते जेल मे बंद है।

इसपर पाटिल ने कहा कि अगर वह इस इलाके से विधायक बनना चाहते थे तो उन्हें चुनाव के परिणाम आने तक इंतजार करना चाहिए था। इसके बाद उन्हें दुष्कर्म करना चाहिए था। पाटिल पहले भी ऎसे विवादित बयान दे चुके हैं। पांच साल पहले 2008 मे मुंबई में हुए आतंकी हमले के बाद पाटिल ने कहा था कि बड़े बड़े शहरों में ऎसे छोटे हादसे होते रहते हैं।

यही नहीं, उन्ही की पार्टी के एक अन्य नेता और पूर्व उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने भी पिछले साल अप्रेल में एक विवादित बयान दिया था। पानी की कमी के चलते किसान द्वारा पूछ्र गए सवाल पर पवार ने कहा था कि अगर बांधों मे पानी नहीं है तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं। उन्हें भरने के लिए क्या मैं पेशाब करूं? बिना पानी के तो वह भी नहीं आता। उनके इस बयान के बाद देशभर में उठे विरोध के बाद उन्होंने किसानों का मजाक उड़ाने के लिए माफी मांगी थी।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com