Home > India > कैलाश विजयवर्गीय का शिवराज सरकार पर तीखा कटाक्ष !

कैलाश विजयवर्गीय का शिवराज सरकार पर तीखा कटाक्ष !

file - pic

file – pic

भोपाल- भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर मेट्रो प्रोजेक्ट में हो रही देरी को लेकर शिवराज सरकार पर तीखा कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया है। हालांकि, कुछ ही देर बाद ये ट्वीट डिलीट कर उसकी जगह दूसरा ट्वीट किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए मैसेज में दावा किया जा रहा है कि कैलाश विजयवर्गीय ने मेट्रो प्रोजेक्ट में देरी को लेकर राज्य सरकार पर सीधा हमला बोला था। वायरल हुए इस ट्वीट के मुताबिक, ‘हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया था, लेकिन, राज्य सरकार की गति से लग रहा है शहर में मेट्रो नहीं बैलगाड़ी आने वाली है।

बताया जा रहा है कि इस ट्वीट के राजनीतिक मायने तलाशने शुरू होते इसके पहले ही कैलाश विजयवर्गीय के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया।

इसकी जगह मेट्रो प्रोजेक्ट को लेकर एक अन्य ट्वीट किया गया, जिसमें भाजपा महासचिव ने लिखा, ‘हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया, पर अधिकारीयो के निजी स्वार्थ पूरे न होने के कारण यह योजना #बैलगाड़ी की गति से चल रही है।

हमने #Indore से जल्द #Metro शुरू करने का वादा किया, पर अधिकारीयो के निजी स्वार्थ पूरे न होने के कारण यह योजना #बैलगाड़ी की गति से चल रही है।

कैलाश विजयवर्गीय के खास समर्थक और क्षेत्र क्रमांक दो के विधायक रमेश मेंदोला ने भी दो दिन पहले मेयर मालिनी गौड को पत्र लिखकर भाजपा की राजनीति में खलबली मचा दी थी। महापौर मालिनी गौड़ के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन्होंने लिखा कि दो साल में शहर में कोई काम नहीं हुआ।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com