ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन कोरोना वायरस की चपेट में, टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव

खबर के अनुसार चार्ल्स की पत्नी कैमिला (72) की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों स्कॉटलैंड में अलग थलग रह रहे हैं। खबर में कहा गया था , ‘एबरडीनशर में नेशनल हेल्थ सर्विस ने उनकी जांच की।’

ब्रिटेन में प्रिंस चार्ल्स के बाद अब प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना की वजह से ब्रिटेन में पहली बार एक दिन में सौ से अधिक लोगों की मौत हुई । यहां अब मृतकों की संख्या बढ़कर 578 हो गई है और लगभग 12 हजार लोग संक्रमित हैं।

ब्रिटेन का शाही परिवार भी कोरोना से बच नहीं पाया था। प्रिंस चार्ल्स कोवोड-19 संक्रमित पाए गए थे। क्लेरेंस हाउस कार्यालय ने कहा था कि महारानी एलिजाबेथ के सबसे बड़े बेटे प्रिंस चार्ल्स (71) में हल्के लक्षण दिखाई दिए और उनकी तबीयत अब ठीक है।

टेलीग्राफ की खबर के अनुसार चार्ल्स की पत्नी कैमिला (72) की कोरोना वायरस की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दोनों स्कॉटलैंड में अलग थलग रह रहे हैं। खबर में कहा गया था , ‘एबरडीनशर में नेशनल हेल्थ सर्विस ने उनकी जांच की।’

बता दें कि ब्रिटेन सरकार तीन सप्ताह के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर चुकी है पर अब इसके लागू करने पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इसकी वजह यह है कि मंगलवार को देश की भूमिगत ट्रेनें पूरी तरह से भरी देखी गईं। हालांकि इन ट्रेनों की सेवाओं में कटौती की गई है लेकिन मुसाफिरों पर इसका असर पड़ता नहीं दिख रहा है।