Home > Crime > प्रेमी जोड़े को जूते की माला पहनाई,पेशाब भी पिलाया

प्रेमी जोड़े को जूते की माला पहनाई,पेशाब भी पिलाया

sex-crimeभोपाल – मध्यप्रदेश के हौशंगाबाद में प्रेम संबंधों की एक ऐसी दास्तां सामने आई है जहां जुल्म करने वालों ने प्रेमी जोडों पर ऐसा कहर बरपाया कि सुनने वाले दहल जाएं। लेकिन ढेरों जुल्म ढहाने के बाद भी गांव वाले उनका हौसला नहीं तोड़ पाए।

गांव वालों ने प्रेमी जोड़े को पूरे गांव के सामने दोनों को गंजाकर जूते की माला पहनाई गई और गांव में घुमाया गया। विरोध करने पर दोनों को लोहे की सुलगती रॉड से पीटा गया। इससे भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो दोनों को पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। मामला सामने आने पर पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार होंशगाबाद के मैदाखेड़ा गांव में यह वाकया सामने आया। पुलिस के अनुसार सिंगोडा गांव निवसी अक्षय मेहरा का मैदाखेड़ा गांव निवासी रामगोपाल ठाकुर के यहां आना जाना था।

इसी दौरान अक्षय के प्रेम संबंध रामगोपाल की पत्‍नी से हो गए। जल्द ही इसकी भनक महिला के पति को भी लग गई, तो उसने पत्‍नी को धमकाना शुरू कर दिया। आरोप है कि इसके बहाने उसका पति उसे रोज प्रताड़ित करता था।

उसने अक्षय को भी अपनी पत्‍नी से नहीं मिलने की धमकी दी थी। लेकिन रोज रोज की प्रताड़ना से तंग आकर रामगोपाल की पत्‍नी ने उसका घर छोड़ दिया और अक्षय के साथ आकर मांडीदीप क्षेत्र में स्थित उसके घर में रहने लगी।

इसका पता गांव वालों को लगा तो वो बीते शुक्रवार को अक्षय के घर पहुंच गए और दोनों को यह कहकर वापिस मैदाखेड़ा ले आए कि उनकी कानूनी रूप से शादी करा दी जाएगी। गांव वालों पर विश्वास कर अक्षय और उसकी प्रेमिका वापिस गांव आ गए।

बताया जाता है कि इसके बाद दोनों पर भरे गांव के सामने अत्याचार किए गए। गांव के बुजुर्ग लोगों की मौजूदगी में अक्षय और उसकी प्रेमिका को गंजा कर जूते की माला डालकर पूरे गांव में घुमाया गया।

इसके बाद दोनों के चेहरे पर लोहे की गर्म रॉड से प्रहार किए गए। हैवानियत की सभी हदें पार करते हुए आरोपियों ने दोनों को पेशाब  पीने पर मजबूर किया गया। जब दोनों गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए इसके बाद उन्हें थाने के बाहर फेंक दिया गया।

गांव वालों ने धमकी दी कि अगर किसी ने दोबारा इस तरह की हरकत की तो उसका भी यही अंजाम किया जाएगा। गंभीर हालत में पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां महिला ने किशोर के साथ रहने की बात कही है। वहीं पुलिस ने मामले में चार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

:-एजेंसी 

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .