Home > Latest News > मायके जाने से मना किया तो पत्नी से लगा ली फांसी, पति भी लटका

मायके जाने से मना किया तो पत्नी से लगा ली फांसी, पति भी लटका

Demo-Pic

अमेठी/सुल्तानपुर : यूपी के सुल्तानपुर के हलियापुर में बीती शाम को पति-पत्नी ने मामूली विवाद में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगो का कहना है कि पत्नी के मायके जाने को लेकर पति पत्नी में आपसी विवाद हुआ था. इसके बाद पत्नी ने फांसी लगा ली, तो उसे देखकर पति ने भी फांसी के फंदे पर झूल गया. दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, अमेठी और सुल्तानपुर के सीमावर्ती क्षेत्र हलियापुर क़स्बा निवासी ननकऊ(32) पुत्र हरिकेश की पत्नी गंगाजलि(30) के मायके में शादी समारोह का आयोजन था जिसको लेकर गंगाजलि और ननकऊ के बीच आने जाने को लेकर झगड़ा हो गया. जिसके बाद ननकऊ दिहाड़ी मजदूरी के लिये घर से बाहर चला गया।

कुछ घण्टो बाद जब ननकऊ लौट के घर आया, तो उसने पत्नी गंगाजलि को फांसी के फंदे पर लटकता देखकर दंग रह गया. उसने पत्नी का शव नीचे उतारा गंगाजलि की सुसाइड की जानकारी की खबर सुनते ही आस पास में कोहराम मच गया और गंगाजलि के मायके को सूचित कर हलियापुर पोलिस को भी सूचना दी गयी लेकिन सूत्रों का कहना कि पुलिस के आने के पहले ननकऊ खुद भी पेड़ में फांसी के फंदे से लटक गया ।

पुलिस ने बताया कि मृतक ननकऊ हलियापुर क़स्बा निवासी है.वह ईंट भट्ठे पर काम करता था. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया । पुलिस टीम इस दोहरे सुसाइड मामले की जांच कर रही है ।

किशोरी की संदिग्ध परिस्थिति में मौत-
अमेठी जनपद के मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के पूरे मोहम्मद नेवाज में एक 14 वर्षीय बालिका की संदिग्ध परिस्थितियो में मौत हो गयी घटना के समय किशोरी के माता पिता काम से बाहर गए हुए थे सूचना पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जाँच शुरू की।

दरअसल ये मामला मुसाफिरखाना कोतवाली अन्तर्गत पूरे मोहम्मद नवाज का है जब बीती शाम सुरेश अपनी पत्नी के किसी से बाहर गया था जब दम्पति शाम को घर लौटे तो उनकी बेटी सविता(14) वर्ष की लाश घर के अंदर पड़ी मिली जिसकी खबर से गाँव में खलबली मच गयी गाँव में वही काना फूसी हो रही है कि किसी कारण से नाराज सविता ने कमरे के फाँसी पर लटक कर जान दी है तो परिजनो का कहना है सविता की मौत करंट लगने की वजह से हुई है। पुलिस का कहना कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है पोस्ट मार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा ।

[email protected] मिश्रा






Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com