Home > Latest News > यहाँ लड़की की मां के सामने मनाते हैं सुहागरात

यहाँ लड़की की मां के सामने मनाते हैं सुहागरात

Demo-Pic

Demo-Pic

अलग-अलग देशों में भिन्न-भिन्न परंपराएं होती हैं इनमें से कुछ तो इतनी अजीब होती है जिनके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे। हम आपको एक ऐसी ही परंपरा के बारे में बताने जा रहें हैं जहां शादी के बाद युवक को युवती की मां के सामने ही अपनी सुहागरात मनानी पड़ती है।

यह भी पढ़ें- महिला टीचर ने मनाई 5 छात्रों के साथ सुहागरात !

यह भी पढ़ें- सुहागरात में पता चला शादी किन्नर से हुई !

यह भी पढ़ें- शादी की पहली रात, सुहागरात कैसे मनाएं !

जी हां, हम बात कर रहें है कोलंबिया की। यहां काली नामक जगह है जहां पर रहने वाले लोग शादी होने के बाद सुहागरात अपनी मां के सामने मनाते हैं। दरअसल, यह यहां का एक रिवाज है। एक इंग्लिश वेबसाइट के मुताबिक, विवाह में मेहमानों की अच्छी तरह से मेहमान नवाजी की जाती है।

यह भी पढ़ें- सुखी वैवाहिक जीवन के पोर्न स्टार ने दिए मंत्र

यह भी पढ़ें- व्हाट्सएप चैट कभी डिलीट नहीं होता है यहाँ मिलेगा दोबारा

बड़े शानदार तरीके से शादी के संपन्न होने के बाद जोड़े को सुहागरात मनाने के लिए एक अलग कमरें में भेज दिया जाता हैं। पति जब अपनी पत्नी के साथ सुहागरात मनाने जाता है तो कमरे में युवती की मां पहले से ही आकर बैठ जाती है। वह कमरे में तब तक बैठी रहती हैं, जब तक पति-पत्नी सुहागरात न मना लें। काली में यह अजीबोगरीब रिवाज बीते कई दशकों से जारी है। [एजेंसी]




यहाँ लड़की की मां के सामने मनाते हैं सुहागरात
Couple Girl Boy having Honeymoon sex in front of Her Mother !

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .