Home > India News > रोमांस कर रहा था कपल, पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया वीडियो

रोमांस कर रहा था कपल, पोर्न वेबसाइट पर डाल दिया वीडियो

ऐसे बहुत से कपल्स हैं जो निजी वक्त बिताने के लिए पार्क, समंदर का किनारा या ऐसी ही किसी लोकेशन पर जाते हैं। मुंबई में पोवई झील के पास निजी लम्हे बिता रहे ऐसे ही एक कपल का वीडियो पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया।

पोवई पुलिस को मंगलवार को इस बारे में लिखित शिकायत मिली, जिस पर वह कार्रवाई कर रही है। जानकारी के मुताबिक, झील के किनारे अंतरंग पल बिता रहे इस कपल की वीडियो न सिर्फ एक बड़ी पोर्न साइट पर अपलोड हुई है, बल्कि इसे सोशल मीडिया पर भी शेयर कर दिया गया है।

यह शिकायत युवा शक्ति नाम के एक ऑर्गनाइजेशन के एक्टिविस्ट वीरेंद्र धीवर द्वारा दी गई है। मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वीरेंद्र ने बताया- एक अज्ञात व्यक्ति या समूह इस तरह के वीडियो बना कर उन्हें सोशल मीडिया और इंटरनेट पर डालता है। इस तरह की चीजें न सिर्फ परिवारों की मान-मर्यादा छीन लेंगी, बल्कि व्यापक स्तर पर समाज को प्रभावित करेंगी।

वीरेंद्र का कहना है कि यह पहली बार नहीं है कि जब इस तरह की कोई हरकत हुई है। इस तरह के तमाम वीडियो यूट्यूब और अन्य साइट्स पर अपलोड होते रहे हैं।

स्थानीय लोगों का कहना है कि कपल्स अक्सर खुलेआम इस तरह की हरकत शुरू कर देते हैं। इससे आस-पास से गुजर रहे लोगों को शर्मिंदगी होती है। रिपोर्ट के मुताबिक, एक शख्स ने कहा कि हमने इस इलाके में पैट्रोलिंग बढ़ाने के लिए पुलिस से कई बार कहा है, लेकिन इस पर कुछ भी नहीं किया गया।

साथ ही, इन इलाकों में सीसीटीवी कैमरा लगवाने की तत्काल जरूरत है। हम यह भी चाहते हैं कि ऐसे इलाकों में जहां ज्यादा संख्या में कपल्स मौज-मस्ती करने आते हैं, गार्ड तैनात किए जाएं।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com