Home > Latest News > प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ा तो लोगों ने दी ऐसी शर्मनाक सजा

प्रेमी जोड़े को रंगे हाथ पकड़ा तो लोगों ने दी ऐसी शर्मनाक सजा

प्रेमी जोड़ा कमरे में अकेला पकड़ा गया तो भीड़ उन्हें पकड़कर बाहर खींचकर ले आई और फिर उनके साथ कुछ ऐसा किया जिसने मानवता को शर्मसार कर दिया। यह मामला यही नहीं थमा, जब दोनों के साथ यह हरकत की जा रही थी तो भीड़ में से ही किसी ने इसका वीडियो भी बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

वीडियो को लेकर एक रिपोर्ट में लिखा है, यह मामला इंडोनेशिया के सुमात्रा द्वीप के आसेह स्थित केयी ली गांव का है। वीडियो में नजर आ रहे लड़के और लड़की को ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है।

रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि यह प्रेमी जोड़ा अकेले में कुछ वक्त साथ बिताना चाहता था। इस दौरान भीड़ उन्हें पकड़कर बाहर खींच लाई और आरोप लगाया कि दोनों शारीरिक संबंध बना रहे थे।

इसलिए दोनों को सजा के तौर पर सीवर के मैले पानी से सबके सामने नहला दिया गया। क्लिप में एक शख्स बाल्टी भर के सीवर का मैला पानी लेकर आता है, जबकि लड़का-लड़की बीच सड़क पर बैठाए जाते हैं।

आगे वही शख्स दोनों पर गंदा पानी उड़ेल देता है। दरअसल, इंडोनेशिया के शरिया कानून में इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं दी जाती। इसलिए दोनों के साथ ऐसा बर्ताव किया गया।

मामले की जानकारी जब पुलिस को हुई तो वह मौके पर जायजा लेने पहुंची और जोड़े को थाने ले आई। बाद में पता चला 18 वर्षीय लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर गई थी। वह उस वक्त वहां अकेला था। आसपास के लोगों को इसी पर लगा कि वे दोनों संबंध बना रहे थे, जिसके बाद वे उन्हें बाहर घसीट लाए।

इतना कुछ होने के बावजूद भी अब अगर वे वाकयी इस मामले में दोषी पाए जाएंगे तो उन्हें 100 बेंत से पिटाई, 15 महीने जेल की कैद या 150 ग्राम सोने के बराबर की रकम जुर्माने के रूप में चुकानी होगी।

हालांकि, लोगों ने जो किया पुलिस ने उसकी निंदा की है। कहा है कि लोग गलत तरीके से किसी के घर में घुसे और सबके सामने उनको बेइज्जत किया। यह बेहद शर्मनाक है कि वहां खड़े लोग तमाशबीन बने रहे। रिपोर्ट में मामला सात मार्च का बताया जा रहा है।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com