Home > Crime > सात साल की मासूम दिव्यांग से चचेरे भाई ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

सात साल की मासूम दिव्यांग से चचेरे भाई ने किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एक मांगलिक कार्यक्रम में पहुंची सात साल की दिव्यांग बच्ची के साथ उसके चचेरे भाई ने रेप किया है। आरोपी भाई मासूम को बेहोशी की हालत में उसके घर पर चारपाई पर लिटाकर फरार हो गया। परिजनों जब घर पहुंचे तो खून से लथपथ चारपाई पर बेहोश पड़ी बच्ची को देखकर उनके होश उड़ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में केस दर्ज करके मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

उधर बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल पहुंचाया गया। वारदात की खबर क्षेत्र में फैंलते ही हड़कंप मच गया। बीती रात गांव के परिवार में मातृ पूजन का कार्यक्रम था, जिसमें पूरे परिवार के लोग जमा थे। इसी बीच परिवार के एक युवक की अपनी चचेरी बहन पर नियत खराब हो गई। बच्ची की एक आंख से कम दिखाई पड़ता है।

युवक ने बच्ची को बहाने से घर से बाहर बुला लिया और उसे गोद में उठाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर उसके साथ रेप किया। युवक के दरिंदगी के समय बच्ची चीखती चिल्लाती रही, लेकिन सुनसान स्थान पर रात को सुनने वाला कोई नहीं था।

युवक ने उसके साथ मनमानी की और फिर लाकर उसके घर में ही बेहोशी की हालत में चारपाई पर लिटाकर चुपचाप भीड़ में शामिल हो गया। रात को पूरा परिवार दावत में व्यस्त था, इसलिए रात में किसी ने उसकी खोज तक नहीं की।

जब परिजनों को उस पर निगाह पड़ी तो खून से लथपथ पड़ी हुई थी। उसके बाद उसे होश में लाया गया तो उसने जो हकीकत बयां किया उसे सुनकर सभी के पैरों के नीचे जमीन खिसक गई।

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल धनंजय सिंह मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। बच्ची के पिता की तहरीर पर युवक के विरुद्ध दुष्कर्म और पॉस्को एक्ट का मुकदमा दर्ज किया गया है।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com