rep girls
फर्रूखाबाद- फर्रूखाबाद में चचेरी भाभी नशीली गोलियां खिलाकर अपने परिचित से किशोरी के साथ दुष्कर्म करवाती रही। पहले तो मजबूरी में पीड़ित किशोरी चुप रही। आखिरकार आजिज आकर उसने पिता को पूरा वाकया बता दिया।

इस पर पिता ने चचेरी भाभी, उसके दोस्त व दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेज दिया। थाना जहानगंज क्षेत्र की रहने वाली किशोरी पढ़ाई के लिए अपने चाचा के यहां फतेहगढ़ इलाके में पिछले साल से रह रही है। यह कक्षा 9 में पढ़ती है। चाचा उसकी चाची को लेकर इलाज के लिए अक्सर दिल्ली जाते रहते हैं।

इनका शादीशुदा बेटा घर पर रह कर प्राइवेट नौकरी करता है। बकौल किशोरी, चचेरी भाभी के संबंध मोहल्ले के एक युवक से थे। वह घर आता जाता था। भाभी के इस दोस्त के संग उसका साथी शहनूर भी आने जाने लगा। उसकी नजर किशोरी पर पड़ गई। उसने किशोरी से संबंध बनवाने की पेशकश उसकी भाभी से की। भाभी ने किशोरी इस संबंध में कहा तो उसने मना कर दिया। यह चाची को नागवार लगा।

आरोप है कि भाभी ने एक दिन किशोरी को चाय में नशीली गोलियां दे दीं। इसके बाद शहनूर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। फिर यह सिलसिला चल निकला। किशोरी ने कई बार भाभी से इसकी शिकायत की। इस पर भाभी ने पढ़ाई बंद कराने के साथ ही उसे जानमाल की धमकी दी। धीरे-धीरे शहनूर का दुस्साहस बढ़ गया और वह किशोरी से उसके होशोहवास में भी संबंध बनाने लगा।

शारीरिक उत्पीड़न बढ़ते चले जाने पर किशोरी ने पिता को बताया। पिता ने आरोपी भाभी के परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। इससे वह किशोरी के पिता पर ही उखड़ गए। इन्होंने उसे गालीगलौज कर जानमाल की धमकी दी। इस पर किशोरी के पिता ने शुक्रवार को फतेहगढ़ कोतवाल अजीत सिंह को तहरीर दी।

कोतवाल के आदेश पर पुलिस ने भाभी, उसके दोस्त और शहनूर मोहम्मद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। कोतवाल ने बताया कि किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा गया है। जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here