Home > India > भाजपा की करारी हार पर आडवाणी के घर पर फूटे पटाखे

भाजपा की करारी हार पर आडवाणी के घर पर फूटे पटाखे

LK Advani

अलीगढ़- पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा कि 2019 में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार खत्म हो जाएगी। पहले ही खुदकशी कर ले तो अलग बात है। अय्यर बृहस्पतिवार को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में एक सेमिनार में शामिल होने आए थे।

उन्होंने पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में भाजपा की करारी हार पर पाकिस्तान में नहीं, बल्कि लाल कृष्ण आडवाणी के आवास पृथ्वीराज रोड पर जरूर पटाखे फूटे।

उन्होंने कहा कि बिहार पराजय के बाद भाजपा में बगावत शुरू हो गई है। बिहार की तरह उत्तर प्रदेश में किसी तरह के गठबंधन बनने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी, क्योंकि उत्तर प्रदेश चुनाव में अभी समय है।

उन्होंने कहा कि असम में चुनाव होने जा रहा है। तरुण गगोई ने कहा है कि जैसा बिहार में हुआ है, असम में भी होना चाहिए। हालांकि अय्यर ने चलते-चलते यह जरूर कहा कि सांप्रदायिक ताकतों को रोकने के लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों का गठबंधन जरूरी है। उल्लेखनीय है कि बिहार में कंग्रेस ने जदयू और राजद के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ा, जिसके वे 27 सीटें जीतने में कामयाब रही।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com