Home > Sports > Cricket > अंडर-19 विश्व कप के प्ले ऑफ में इंग्लैंड से हारा नामीबिया

अंडर-19 विश्व कप के प्ले ऑफ में इंग्लैंड से हारा नामीबिया

live cricket news in hindi onlineबांग्लादेश की मेजबानी में चल रहे आईसीसी यू-19 विश्व कप में आज पांचवें स्थान के लिए खेले गए प्ले ऑफ सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड ने नामीबिया को 203 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड ने संशोधित 48 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 286 रन बनाए। नामीबिया लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और पूरी टीम 25.2 ओवरों में 83 रनों पर ढेर हो गई।

इंग्लैंड का पहला विकेट 26 रन के स्कोर पर गिरा। टॉम मोरेस (85) और जैक बर्नहम (109) ने दूसरे विकेट के लिए 170 रन जोड़े। इन दोनों के अलावा इंग्लैंड का कोई और बल्लेबाज खास योगदान नहीं दे सका। नामीबिया की तरफ से फ्रिट्ज कोटजी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। बर्टन जैकब्स ने दो विकेट हासिल किए।

लक्ष्य की पीछा करने उतरी नामीबिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम को पहला झटका सात रन के कुल स्कोर पर लगा। इसके बाद टीम उबर नहीं पाई और लगातार विकेट गिरते रहे। नामीबिया की पूरी टीम 83 के स्कोर पर पेवलियन लौट चुकी थी। टीम के आठ बल्लेबाज दहाई अंक तक भी नहीं पहुंच सके, जिनमें तीन बल्लेबाज शून्य पर पवेलियन लौटे। नामीबिया की तरफ से सबसे ज्यादा 24 रन लोहान लोरेंस ने बनाए।

इंग्लैंड के लिए मैसन क्रेन ने तीन विकेट लिए। जॉर्ज गार्टन और डेन लोरेंस ने दो-दो विकेट लिए। बर्नहम को उनके शानदार शतक के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com