चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल से हटा देना चाहिए -कोर्ट - Tez News
Home > Sports > Cricket > चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल से हटा देना चाहिए -कोर्ट

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल से हटा देना चाहिए -कोर्ट

IPL spot-fixing Chennai Super Kings should be scrapped, observes Supreme Courtनई दिल्ली [ TNN ] सुप्रीम कोर्ट ने गुरूवार को एन श्रीनिवासन को दोहरा झटका दिया। कोर्ट ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) को बिना देरी किए आईपीएल से हटा देना चाहिए। कोर्ट ने कहाकि जांच में सामने आया है कि टीम का एक अधिकारी सट्टेबाजी में शामिल था। सीएसके बीसीसीआई के निर्वासित अध्यक्ष एन श्रीनिवासन की टीम है। साथ ही बोर्ड अध्यक्ष के चुनाव नए सिरे से कराने और इससे आईपीएल घोटाले में शामिल लोगों को दूर रखने को कहा।

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले मे सुनवाई पूरी हो गई है। अब अगली सुनवाई एक दिसंबर को होगी।

श्रीनिवासन पर हितों के टकराव का मामला है। कोर्ट ने साथ ही सीएसके की मालिक इंडिया सीमेंट्स के मालिकाना हक के शेयर पैटर्न की जानकारी भी मांगी। कोर्ट ने पूछा कि, दो बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके को कौन चला रहा है। बीसीसीआई की सालाना बैठक 17 दिसंबर को होनी है और श्रीनिवासन एक बार फिर से अध्यक्ष बनने की दौड़ में है।

इससे पहले सोमवार को अपेक्स कोर्ट ने श्रीनिवासन को फटकार लगाई थी कि, आप बीसीसीआई के अध्यक्ष है इस नाते आपका काम आईपीएल चलाना और इसे साफ रखना है। लेकिन आप वहां एक टीम के मालिक है। एक टीम मालिक के रूप में आप क्या चाहते हैं? टूर्नामेंट जीतना ना? तो फिर आप अपने काम से न्याय कैसे कर पाएंगे।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com