Home > Sports > Cricket > विलियम्सन बोले- विराट कोहली महान खिलाड़ी, मैं उनका मुरीद

विलियम्सन बोले- विराट कोहली महान खिलाड़ी, मैं उनका मुरीद

Kane Williamson - Virat Kohliमोहाली- न्यूजीलैंड के कप्तान और आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज केन विलियम्सन ने भारतीय रन मशीन विराट कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें महान खिलाड़ी बताया।

विलियम्सन ने कहा- भारत के टेस्ट कप्तान कोहली महान खिलाड़ी है और मैं उनका मुरीद हूं। कोहली पिछले कुछ महीनों से करियर के सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है और राष्ट्रीय टीम तथा आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बंगलोर (आरसीबी) के लिए ढेरों रन बना रहे हैं। कोहली ने शनिवार को गुजरात लॉयंस के खिलाफ शतकीय पारी खेली और वे आईपीएल के एक संस्करण में तीन शतक लगाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने।

विलियम्सन ने कहा- मैं कोहली की बहुत इज्जत करता हूं। वे टी-20 क्रिकेट के जबर्दस्त खिलाड़ी है उनकी विशेषता यह है कि वे बहुत जल्दी खुद को खेल के एक प्रारूप से दूसरे प्रारूप में ढाल लेते हैं। इस समय दुनिया में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो टी-20 में उनके समान प्रदर्शन कर पा रहा है। उनके प्रदर्शन में निरंतरता है और वे दूसरों को बेहतर प्रदर्शन के लिए प्रेरित करते हैं।

ट्‍वेंटी-20 विश्व कप में अपने नेतृत्व में न्यूजीलैंड को सेमीफाइनल तक ले जाने वाले विलियम्सन ने आईपीएल टीम सनराइजर्स के साथी युवराज सिंह की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि युवी जैसे अनुभवी खिलाड़ी का टीम में होना हमेशा लाभदायक रहता है और उनका योगदान जबर्दस्त रहता है। #विराट कोहली

Virat Kohli is a great player, I admire him a lot: Kane Williamson

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com