धोनी नहीं बेचेंगे आम्रपाली का घर, हुआ Break Up !! - Tez News
Home > State > Delhi > धोनी नहीं बेचेंगे आम्रपाली का घर, हुआ Break Up !!

धोनी नहीं बेचेंगे आम्रपाली का घर, हुआ Break Up !!

Mahendra Singh Dhoniनई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रियल एस्टेट कंपनी आम्रपाली से अपना रिश्ता तोड़ लिया है। अब वह आम्रपाली के ब्रांड एंबेसडर नहीं रहे। कुछ दिनों से आम्रपाली के नोएडा हाउसिंग प्रोजेक्ट के नाराज ग्राहक सोशल मीडिया पर अभियान चला कर धोनी से कह रहे थे कि वह इस बिल्डर से अपने संबंध समाप्त कर लें।

आम्रपाली के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनिल शर्मा ने कहा, ‘धोनी अब हमारे ब्रांड एंबेसडर नहीं हैं। मैं नहीं चाहता कि आम्रपाली से जुड़े होने के कारण उनकी छवि प्रभावित हो। यह निर्णय हमने और धोनी ने मिलकर लिया है।’

उल्लेखनीय है कि धोनी पिछले छह-सात साल से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे। नोएडा स्थित आम्रपाली के सैफायर प्रोजेक्ट में रहने वालों की शिकायतें कुछ दिनों से ट्विटर पर वायरल हो रही थीं। इन ट्वीट में धोनी को टैग कर कहा गया था कि वह या तो खुद को बिल्डर से अलग कर लें या लंबित काम पूरा करवाना सुनिश्चित करें। शर्मा ने कहा कि अगले तीन महीने में कंपनी सभी लंबित काम पूरा करवा दे।

साल 2010 में धोनी टीम इंडिया के कैप्टन और क्रिकेट के सुपरस्टार थे तो वहीं आम्रपाली रिएल एस्टेट सेक्टर में तेजी से बढ़ती हुई कंपनी थी ! इसी दौरान दोनों ने एक दूसरे से हाथ मिलाया था और ये रिश्ता हाल के दिनों तक कायम रहा. आम्रपाली के हर नए प्रोजेक्ट में धोनी ही उसका चेहरा बनते थे !

लेकिन आम्रपाली के साथ ये रिश्ता धोनी के लिए एक बड़े विवाद की वजह भी बना. कुछ ही दिन पहले आम्रपाली ग्रुप के प्रोजेक्ट में घर खरीदने वालों ने धोनी के खिलाफ ट्विटर पर मुहिम छेड़ दी ! जिन्हें वक्त पर घर नहीं मिला है वो कहने लगे कि घर दिला दो धोनी ! जिनके फ्लैट में वादे के मुताबिक काम पूरे नहीं हुए हैं वो बिल्डर पर काम पूरा करवाने के लिए दबाव बनाने की मांग करने लगे ! आखिरकार धोनी को भी कहना पड़ा कि वो इस बारे में आम्रपाली ग्रुप से बात करेंगे. लेकिन धोनी ने ये खुलासा नहीं किया कि उन्होंने आम्रपाली से रिश्ता तोड़ लिया है !

खरीदारों से वादा खिलाफी के आरोपों पर आम्रपाली ग्रुप के सीएमडी अनिल शर्मा ने भी दो दिन पहले ही सफाई दी थी. उन्होंने धोनी का गुनगाण करते हुए ये जरूर कहा था कि धोनी ने दो साल से फीस भी नहीं ली है. लेकिन शर्मा जी भी ये बात छिपा गए कि धोनी अब उनके ग्रुप के ब्रैंड एंबेसेडर नहीं हैं !

अनिल शर्मा के इस बयान से ये भी कयास लगाए जा रहे हैं कि क्या दो साल पहले ही धोनी और आम्रपाली ग्रुप का रिश्ता किसी विवाद की वजह से खत्म हो चुका था ! करार खत्म होने की तारीख पर सस्पेंस बना हुआ है क्योंकि अभी तक किसी पक्ष ने ये नहीं बताया है कि करार टूटा कब !

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com