Home > Sports > Cricket > विराट कोहली क्यों नहीं देखते लड़कियों को

विराट कोहली क्यों नहीं देखते लड़कियों को

virat-and-anushka

विराट कोहली अपने लेडी लव के बारे में गाहे-बगाहे संकेत देते नजर आते हैं। कभी मैदान में बल्ले से निकले रनों का जश्न मनाते हुए, तो कभी सोशल साइट अपनी लेडी के लिए सपोर्ट करते हुए विराट अपने रिलेशन के खबरों की पुष्टि करते नजर आते हैं। लेकिन इस बार कोहली ने कैमरे के सामने स्वीकार किया है कि वे एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं।

यूट्यूब पर प्रसारित आरसीबी इंसाइडर शो के राउंड 3 में विराट से जब नाग्स ने पूछा कि उनसे प्यार करने वाली फीमेल फैन्स के लिए उनका क्या मैसेज है, तो विराट ने कहा, आई लव यू बट फ्रॉम सम डिस्टेंस (वे भी अपनी फैंस को उनके प्यार और समर्थन के लिए लव यू कहना चाहते हैं, लेकिन एक दायरे में)। क्योंकि मैं खुद एक कमिटेड रिलेशनशिप में हैं। अन्य लड़कियों के लिए अब उनके दिल में जगह नहीं हैं।

हालांकि इस पूरी बातचीत में इशारा बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की ओर ही था, लेकिन उनका नाम ना तो कोहली ने लिया और ना ही शो के प्रस्तोता नाग्स ने।
नाग्स के एक और सवाल पर कोहली भड़कते से दिखाई दिए। सवाल था आरसीबी को विश्व की नंबर वन टीम बताने का। जब नाग्स ने इस सवाल के जवाब में पैंतरा बदलने की कोशिश की तो कोहली नाराज हो गए।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com