Home > Crime > अमेठी:अस्मत पर गहराते ‘दरिंदो के दाँत’।

अमेठी:अस्मत पर गहराते ‘दरिंदो के दाँत’।

अमेठी: समाज तड़प रहा है और अस्मत पर दरिंदों के दांत गहरे होते जा रहे हैं। तमाम घटनाओं पर आक्रोश, प्रदर्शन और फिर दावों के बावजूद हालात काबू में नहीं हैं बच्चियों-युवतियो के सुरक्षा इंतजामों की भद्दी तस्वीर एक बार फिर सामने है। अमेठी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में एक दस वर्ष की बालिका से छेड़छाड़ का प्रयास समेत एक युवती के साथ दुष्कर्म किया गया।
दुष्कर्म के बाद युवती हुई गर्भवती- 
अमेठी के मुसाफिरखाना  कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पड़ोसी युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया जब युवती गर्भवती हुई तो मामले का खुलासा हुआ। आइये जानते हैं पूरा मामला।
बीते रोज मुसाफिरखाना कोतवाली क्षेत्र के गांव निवासी एक युवती की तबियत अचानक बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सक ने परीक्षण कर पाया कि युवती गर्भवती है। इसकी जानकारी चिकित्सक ने परिजनों को दी, जिससे परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। घर आकर परिजनों ने युवती से जानकारी ली। युवती ने परिजनों को बताया कि गाँव के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि विरोध करने पर युवक ने युवती को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। इस बाबत किसी को जानकारी देने पर युवक ने जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद परिजन युवती को लेकर मुसाफिरखाना कोतवाली पहुंचे। यहां पुलिस को जानकारी देने के बाद परिजनों ने कार्रवाई को तहरीर दी है। मुसाफिरखाना के  कोतवाल डी के सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है ।
मासूम से अधेड़ ने की छेड़छाड़ –
अमेठी:देश व प्रदेश की सरकारें भले ही बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओं का दम भरते नहीं थकती हों, लेकिन हकीकत यह है कि आज भी बेटियां महफूज नहीं हैं। इसी के चलते अमेठी जिले के गांव कोछित  में 10 वर्षीय मासूम के साथ एक शख्स द्वारा बदनियती से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। जबकि मासूम को जिंदगी के सही मायनों के बारे में अभी कुछ भी नहीं पता है, लेकिन गाँव के ही एक शख्स ने सारी सीमाएं लांघ दी और उसने परिजनों के गैर मौजूदगी में एक मासूम के साथ नाजायज हरकतें कर डाली। जब मासूम ने  परिजनों को इस बात का पता चला तो उनका गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वे मुसाफिरखाना कोतवाली जा कर इसकी शिकायत की जिसके बाद  पुलिस ने इस मामले को  गम्भीरता से लेते हुए कार्यवाही करने की बात कह रही है ।
रिपोर्ट@राम मिश्रा
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com