Home > Crime > पत्नी को नशे की दवा देकर किया दिल दहला देने वाला काम

पत्नी को नशे की दवा देकर किया दिल दहला देने वाला काम

बेंगलुरु : बेंगलुरु से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी को बिरयानी खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया। गुपचुप तरीके से अपनी पत्नी का गर्भपात कराने की खबर फैलते ही इलाके में सनसनी फ़ैल गई। मामले में जांच कर रही पुलिस पति की तलाश कर रही है।

एक पति ने अपनी पत्नी का अबॉर्शन कराने के लिए बिरयानी का सहारा लिया। उसने बिरयानी में कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया जिससे पत्नी का गर्भपात हो गया। परवीन के गर्भ में जुड़वां थे और गर्भपात होने की खबर से वह सदमे में है। परवीन की मां ने बताया कि अभी उसका इलाज चल रहा है। परवीन का पति सैयद खलीम बीवी का गर्भपात कराने के बाद से फरार है।

मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) आईपीसी की धारा 313 (महिला की सहमति के बिना गर्भपात) और आईपीसी की धारा 498 (महिला के साथ बर्बरतापूर्ण व्यवहार) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

आपको बता दें कि 2 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद परवीन और सैय्यद ने 2012 में शादी की थी। शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट आने लगी। सैय्यद दहेज की मांग करने लगा था और अक्सर उससे मारपीट करने लगा। परवीन अपने पति से इतना डरने लगी थी कि वह महीने का खर्च चलाने के लिए पैसे भी नहीं मांगती थी। उसके पिता निसार अहमद और मां शबीना उसकी हालत पर तरस खाकर उसे खर्चे के लिए पैसे देते थे।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सैय्यद ड्रग अडिक्ट था और हफ्तों-हफ्तों तक घर नहीं आता था। दंपती को 4 साल का एक बेटा है।

जब परवीन दूसरी बार गर्भवती हुई तो सैय्यद उससे मारपीट करके गर्भपात कराने के लिए दबाव डालने लगा। एक दिन वह घर पर बिरयानी लाया जो उसकी पत्नी को बहुत पसंद है। उसे अपने पति पर शक नहीं हुआ और उसने बिरयानी खा ली। बिरयानी खाने के बाद उसे तेज दर्द हुआ जिसके बाद उसे हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन अपने होने वाले जुड़वां बच्चे खो दिए।

परवीन ने शुक्रवार को जेपी नगर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। परवीन अभी अपने माता-पिता के साथ रह रही है। परवीन ने कहा कि वह 4 साल के छोटे बच्चे के साथ भी बर्बरता से पेश आता था।

परवीन की मां ने बताया, मेरी बेटी ने इस हादसे के बाद मेरी बेटी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। गर्भपात के बाद से वह घर से बाहर चली जाती है इसलिए किसी ना किसी को उसकी देखभाल के लिए रहना पड़ता है। वह अपने बेटे को नहीं बख्शता था और उसके साथ भी बर्बरता से पेश आता था। उम्मीद है कि पुलिस उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लेगी। – DEMO- PIC

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com