Home > Crime > दरिंदा बना इंसान, अमेठी मे गर्भवती महिला से गैंगरेप

दरिंदा बना इंसान, अमेठी मे गर्भवती महिला से गैंगरेप

अमेठी : आजकल हवस की हैवानियत कुछ इस कदर लोगों पर हावी हो चुकी हैं कि इंसान जिस्मानी रूप में अंदर से एक दरिंदा बन चुका हैं।

क्या है मामला

ताज़ा मामला अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र का है, जहाँ रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ एक ऐसा हादसा हुआ हैं जिसके बारे में जानकर आपका इंसानियत से भरोसा उठ सकता हैं। अपनी छोटी से बेटी के साथ रायबरेली से दवा लेकर लौट रही महिला के साथ ऑटो सवार चार दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया।

आपको बता दें कि अमेठी के मोहनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक गाँव की निवासी एक महिला लगभग (35 वर्ष) कल लगभग 4 बजे अपनी 5 वर्ष की बेटी के साथ दवा लेकर रायबरेली से लौट रही थी और मोहनगंज चौराहे से अपने गाँव जाने के लिए एक ऑटो पर बैठ गयी।

महिला ने आरोप लगाया कि फैजाबाद-रायबरेली मार्ग (हसवा मोड़ माइनर ) के पास तीन और लोग ऑटो में बैठ गये और ऑटो के कुछ दूर जाने के बाद उस पर सवार चार युवकों ने रास्ते में अकेलेपन फायदा उठाते हुए डरा धमका सूनसान जगह पर ले गए और बारी बारी से महिला के साथ दुष्कर्म की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया।

घटना के बाद महिला हुई बेहोश

घटना के बाद महिला बेहोश हो गई। होश में आने के बाद उसने 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने उसे तिलोई के सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में भर्ती कराया पीड़ित महिला ने बताया कि वह गर्भवती है।

जाँच पड़ताल में जुटे पुलिस उच्चाधिकारी

मामले की जानकारी होते ही पुलिस के उच्चाधिकारी वारदात की जाँच पड़ताल में जुट गए है। वही मोहनगंज थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार सिंह ने हमारे सूत्रों को बताया कि तीन अज्ञात लोगो के विरुद्ध मामला पंजीकृत कर आवाश्यक कार्रवाई की जा रही है।

इंसानियत को शर्मशार कर देने वाली ये हरकत दिमाग में कई ख्यालों को जन्म देती हैं कि इन चार दरिंदों में से किसी को भी समझ में नहीं आ रहा था कि ये लोग क्या कर रहे हैं।

रिपोर्ट@राम मिश्रा

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .