Home > Crime > लड़कियों ने की सहेली के प्राइवेट पार्ट में डाली छड़ी

लड़कियों ने की सहेली के प्राइवेट पार्ट में डाली छड़ी

Demo-Pic

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक सात साल की बच्ची से दरिंदगी किए जाने का मामला सामने है। बताया जा रहा है कि यहां बच्ची के साथ उसके होस्टल में रहने वाली रूम मेट्स ने न केवल पिटाई की, बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, यह घटना 23 फरवरी को हुई थी, लेकिन मामला तब सामने आया जब बच्ची और उसकी मां ने बुधवार (28, फरवरी) को गौरेला थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत में लड़की ने पुलिस को बताया कि, ” 23 फरवरी की रात हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की ने बाथरूम में कपड़े भिगो रखे थे। उन कपड़ों पर मेरे धक्के से एक अन्य लड़की के कपड़े गिर गए। इससे नाराज होकर दोनों लड़कियों ने मुझसे झगड़ा शुरू कर दिया। उन्होंने मुझे पहले पीटा फिर प्राइवेट पार्ट में छड़ी डाल दी।”

लड़की की मां ने बताया कि डर के कारण बच्ची ने यह बात दबाकर रखी थी। होली के लिए मैं उसे लेने के लिए पहुंची तो वह मुझसे लिपटकर रोने लगी। मैंने देखा कि उसके शरीर पर चोट के निशान थे। उससे जब उससे पूछा गया तो बच्ची ने पूरी घटना बताई।

सूत्रों के मुताबिक, मेडिकल टेस्ट के दौरान बच्ची के शरीर पर चोट के निशान और प्राइवेट पार्ट में इन्फेक्शन मिला है। डॉक्टर ने भी बच्ची के साथ हुई दरिंदगी की पुष्टि की है।

फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। उधर, पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर आईपीसी की धारा 377 और 323 और पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

इस बारे में एडिशनल एसपी मधुलिका सिंह ने कहा कि सरकारी हॉस्टल में इस तरह की घटना बेहद चिंताजनक है। बच्ची के साथ जिस तरह की दरिंदगी हुई उससे यह लगता है कि हॉस्टल प्रशासन से अनदेखी हुई है। फिलहाल हमने केस दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .