Home > Crime > जलेबी बाबा : चमत्कार के नाम पर 120 महिलाओ को बनाया हवस का शिकार

जलेबी बाबा : चमत्कार के नाम पर 120 महिलाओ को बनाया हवस का शिकार

तंत्र-मंत्र के जाल में महिलाओं को फंसा कर उनके साथ बलात्कार करने वाला एक और बाबा अब पुलिस के शिकंजे में आ चुका है। यह बलात्कारी ‘जलेबी’ बाबा के नाम से इलाके में विख्यात था। इसके खिलाफ शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद जिले के टोहना कस्बे से इसे दबोचा है।

टोहाना कस्बे में एक आश्रम से इस ढोंगी को दबोचा गया है। महिलाओं को झांसा कर देकर उनके साथ गलत काम करने वाले बाबा के बारे में खुलासे से इलाके में सनसनी मच गई है।

कौन है जलेबी बाबा?

करीब 14 साल पहले यह शख्स इसी इलाके में रेहड़ी-पटरी पर जलेबी और पकौड़े की दुकान चलाता था। धीरे-धीरे इसने खुद को महंत घोषित कर दिया और तंत्र-मंत्र के जरिए लोगों की घरेलू परेशानियां दूर करने का दावा करने लगा। अपने काले-करनामे को अंजाम देने के लिए इसने अपना आश्रम बनाया जिसका नाम था अमरपुरी आश्रम।

आश्रम में तंत्र-मंत्र का स्वांग रच कर यह महिलाओं के साथ धोखा करने लगा। घरेलू परेशानियां तथा दूसरी निजी परेशानियों को दूर के नाम पर इसने कई महिलाओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उनका न्यूड वीडियो बना लिया। बाबा इन महिलाओं को धमकी देकर उनके साथ बलात्कार करता रहा और पैसे की डिमांड भी करता था।

महिलाओं ने खोली पोल:

‘जलेबी’ बाबा का यह गंदा ‘धंधा’ बड़े आराम से चल रहा था। इसी बीच दो महिलाओं ने इस बाबा की काली करतूतों की पोल खोल दी। इन महिलाओं ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई की अमरपुरी आश्रम का बाबा नशीला पदार्थ खिलाकर महिलाओं के साथ रेप करता है तथा उनका अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता है।

120 अश्लील वीडियो बरामद :

‘जलेबी’ बाबा के खिलाफ गंभीर शिकायत मिलते ही पुलिस ने आश्रम में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपी बाबा को धर दबोचा है। इस छापेमारी के दौरान पुलिस को आश्रम से जड़ी-बूटी, नशे की गोलियां, झाड़ फूंक करने के लिए लोहे की छड़ी, भभूत और प्रसाद के कई पैकेट मिले हैं।

इस मामले में आरोपी बाबा के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 292, 506, 384 और IT एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिन महिलाओं ने इस ढोंगी बाबा पर आरोप लगाए हैं पुलिस ने उनकी गोपनीयता बनाए रखने के लिए उनके बारे में कुछ भी कहने से साफ इनकार कर दिया है।

पुलिस ने कहा है कि जिन महिलाओं के साथ इस बाबा ने गलत किया है वो महिलाएं भी सामने आकर थाने में अपनी रिपोर्ट दर्ज कराएं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .