Home > Crime > कपड़े उतरवाए और युवती संग बना लिया MMS, फिर हुआ ये

कपड़े उतरवाए और युवती संग बना लिया MMS, फिर हुआ ये

प्रेमजाल में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल कर ठगी करने वाले गैंग को अपराध शाखा ने दबोचा है। आरोपियों में एक लोकल टीवी चैनल का पत्रकार व तीन युवतियों समेत छह लोग शामिल हैं।

पुरुष आरोपियों की पहचान मास्टर माइंड मो. समीर सिद्दीकी, संजय उर्फ साहिल मलिक और सूरज के रूप में हुई है। पुलिस की मानें तो गैंग लोगों को प्रेमजाल में फंसाकर एक फ्लैट में बुलाता था।

वहां आपत्तिजनक स्थिति में उनकी फोटो व वीडियो बना ली जाती थी। इसके बाद उन्हें ब्लैकमेल कर मोटी रकम वसूली जाती थी। अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि कंप्यूटर प्रोफेशनल अरविंद गुप्ता (बदला हुआ नाम) ने अपराध शाखा से जबरन वसूली की शिकायत की।

अरविंद के मुताबिक, व्हाट्सऐप पर उससे दोस्ती कर कंप्यूटर ठीक करने के लिए उसे केशवपुरम स्थित फ्लैट पर बुला लिया। वहां बुलाने वाली युवती आपत्तिजनक स्थिति में उसके सामने आ गई।

इसी दौरान उसके बाकी साथी भी आ गए। आरोपियों ने अरविंद की पिटाई कर उसके भी कपड़े उतरवाकर लड़की के साथ वीडियो बना ली। बाद में ब्लैकमेल कर उससे पांच लाख की मांग की।

उससे 17 हजार रुपये छीनने के बाद एटीएम कार्ड से 25 हजार रुपये भी निकाल लिये। अरविंद से शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की। एक युवक जांच के लिए पहले फ्लैट पर भेजा गया।

बाद में छापा मारकर तीनों आरोपियों व तीनों युवतियों को दबोच लिया गया। समीर खुद को पत्रकार बताकर मीडिया में खबर छापने की बात करता था। वहीं साहिल खुद को पुलिसकर्मी बताकर रेप के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था।

पुलिस ने समीर व साहिल को दो दिन की रिमांड पर लिया है, बाकी सभी को जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपी पिछले काफी समय से यह धंधा कर रहे थे। इनकी गिरफ्तारी से इस तरह के सात मामले सुलझे हैं।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .