Home > Crime > हवस का शिकार बनी नाबालिग लड़की, दो दिनों तक करते रहे गैंगरेप

हवस का शिकार बनी नाबालिग लड़की, दो दिनों तक करते रहे गैंगरेप

यूपी के शाहजहांपुर जिले के थाना बंडा के एक गांव की नाबालिग दलित किशोरी को बंधक बनाकर दो दिनों तक गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करके दो आरोपयों को गिरफ्तार कर लिया है। यह जानकारी सीओ ने मंगलवार को दी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) पुवायां जितेंद्र सिंह ने बताया कि यह वारदात 15 जनवरी की शाम की है, बंडा थाना क्षेत्र के गांव की एक दलित किशोरी को शौच के लिए जाते समय गांव के ही दो युवक आरिफ और आदिल अगवा कर ले गए और उसे बंधक बनाकर उसके साथ दो दिन तक हवस का शिकार बनाते रहे।

उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां की शिकायत पर शनिवार की शाम बंडा थाने में दोनों आरोपी युवकों आरिफ और आदिल के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म, पॉस्को एक्ट के अलावा अनुसूचित जाति एवं जनजाति अधिनियम की संबंधित धाराओं में शनिवार को केस दर्ज किया गया था।

पीड़िता की चिकित्सीय जांच में गैंगरेप की पुष्टि होने के बाद थाना पुलिस ने रविवार देर शाम दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि यूपी में सरकार बदलने के बावजूद महिलाओं पर अत्याचार के मामलों में कोई कमी आती नजर नहीं आ रही है।

फतेहपुर के खागा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में घर के अंदर सो रही लगभग नौ साल की बच्ची को गांव का ही एक व्यक्ति उठा ले गया। इसके बाद उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। दरिंदा जिस वक्त बच्ची के साथ घिनौनी घटना को अंजाम दे रहा था, उस समय किशोरी के मां-बाप खेत में पानी लगाने के लिए गए थे।

रविवार की रात लगभग साढ़े बारह बजे मां-बाप घर लौटे तो किशोरी लापता थी। रात लगभग तीन बजे बच्ची किसी तरह घर पहुंची। उसने रो-रो कर मां को वारदात की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों पुलिस को सूचना दी। परिजनों ने तत्काल उपचार के लिए बच्ची को जिला चिकित्सायल में भर्ती कराया।

सूचना पाकर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह जिला चिकित्सालय पहुंचे। उन्होंने पीड़ित बच्ची के परिजनों से घटना के बावत जानकारी हासिल की है। होश में आने के बाद भी बच्ची बेहोश हो जा रही है। एसपी ने बताया कि पीड़िता के तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .