Home > Crime > ऑनलाइन चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, हुआ खुलासा

ऑनलाइन चल रहा जिस्मफरोशी का धंधा, हुआ खुलासा

सालों से चला आ रहा देह व्यापार का गौरखधंधा अब अपनी जड़े ऑनलाइन प्लेटफॉर्म में भी जमाने की कोशिश कर रहा है।

इसका खुलासा सबसे बड़े प्रोफेशनल नेटवर्क लिंक्डइन के जरिए हुआ है जहां ऐसी कई प्रोफाइल्स पाई गईं। इन प्रोफाइल्स को ऐसी वेबसाइट्स से लिंक किया गया, जिन पर मसाज से लेकर हर सुविधा उपलब्ध है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस रैकेट की जड़े दिल्ली, बंगलूरू, मुंबई और कोलकाता में फैली हुई हैं। एक प्रोफाइल पुष्पा नाम की लड़की की बनाई गई और उसे एक वैश्या की तरह पेश किया गया। उसके साथ जानकारी दी गई कि वह हर तरह की मसाज के लिए उपलब्ध है।

दरअसल, लिंक्डइन साल 2013 में ही इन सर्विसेस पर बैन लगा चुका था, लेकिन इसके बावजूद ये धड़ले से चल रही हैं। जब लिंक्डइन से इस बारे में पूछा गया तो कंपनी ने कहा कि अगर ऐसा कुछ पाया जाता है तो सख्त कदम उठाए जाएंगे।

ये प्रोफाइल्स फर्जी है या नहीं ये जानने के लिए एक नंबर पर कॉल की गई। एक लड़की ने फोन उठाकर कहा कि वह मसाज से लेकर हर सुविधा के लिए उपलब्ध है, जिसमें 3 घंटे के 2500 रुपये लगेंगे। बता दें कि लिंक्डइन के भारत में 47 लाख मेंबर्स हैं, जबकि पूरे विश्व में 546 मिलियन यूजर्स हैं।

बंगलूरू के स्पा का ऐसा ही लिंक्डइन अकाउंट ऐसी कई सर्विस दे रहा था, जिसने ग्राहकों को विकल्प दिए की उन्हें मसाज क्यूट साउथ इंडियन लड़कियों से करवानी है या खूबसूरत केरल की लड़कियों से। इसके अलावा अब सेक्स और अडल्ट सर्विसेज भी सोशल नेटवर्क्स की मदद से पनप रही हैं और वहां अपनी पहचान छुपाना या गलत बताना आसान हो गया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .