Home > Crime > आपत्तिजनक हालत में थे जोड़े, हालत देख पुलिस अधिकारी भी हुए हैरान

आपत्तिजनक हालत में थे जोड़े, हालत देख पुलिस अधिकारी भी हुए हैरान

पुलिस ने मंगलवार को चार होटलों में छापेमारी की। इतने प्रेमी जोड़ों को देख पुलिस अफसरों के होश उड़ गए। बताया जा रहा है कि इनमें कुछ छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं। जानिए पूरा मामला

दरअसल, मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले का है। एएसपी सतपाल मलिक ने लालकुर्ती और सदर थाना पुलिस के साथ मिलकर भैसाली बस अड्डे के सामने चार होटलों में छापेमारी की गई। इतने प्रेमी जोड़ों को देख पुलिस अधिकारियों के होश उड़ गए।

एएसपी ने सभी 41 जोड़ों को महिला थाने के लिए भेज दिया है। वहां उनसे पूछताछ की जाएगी। बताया गया कि इनमें कुछ छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं। इसके अलावा आठ लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।

उधर, आबूलेन चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश को सस्पेंड कर दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि थाना सदर बाजार इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल के खिलाफ भी जांच बैठा दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन जुटी हुई है।

वहीं पुलिस की इस कार्रवाई से होटल मालिकों में अफरा-तफरी मच गई है। पुलिस का कहना है कि सभी जोडों को हिरासत में ले लिया गया है। फिलहाल उनसे पूछताछ चल रही है।

इस छापेमारी में 40 से ज्यादा प्रेमी जोड़े पकड़े गए। पुलिस को भी इतनी बड़ी संख्या में प्रेमी जोड़ों के मिलने की उम्मीद नहीं थी। साथ ही इन जोड़ों की तादाद को देखते हुए पुलिस को इन्हें थाने भिजवाने के लिए बस मंगवानी पड़ी। एएसपी सतपाल मलिक का कहना है कि जांच पूरी होने के बाद होटल मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .