Home > Crime > थाने में किन्नर का नग्न वीडियो बनाकर किया वायरल

थाने में किन्नर का नग्न वीडियो बनाकर किया वायरल

demo pic

केरल के पुलिस अधिकारियों ने अपने कृत्य से महकमे को शर्मसार कर दिया। अलप्पुझा पुलिस स्टेशन पर एक किन्नर को न्यूड कर उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गईं।

साउथ पुलिस स्टेशन पर हुई यह घटना सोमवार की बताई जा रही है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिसवाले किन्नर को पकड़कर साउथ पुलिस स्टेशन लेकर आए।फिर उसके कपड़े उतरवाने के बाद ही लॉकअप में डाला। इसके पीछे पुलिसकर्मियों ने तर्क दिया कि उन्हें डर था कहीं अंदर किन्नर आत्महत्या न कर ले।

आरोप है कि इस दौरान पुलिसकर्मी मोबाइल से उसका न्यूड वीडियो बनाने लगे और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पुलिस के नशे में हुड़दंग मचाने की सूचना पर पुलिस ने उसे पकड़ा था।

हालांकि पुलिस ने वीडियो बनाने से इन्कार करते हुए इसमें किसी अन्य शख्स का हाथ बताया। उधर अलप्पुझा के एसपी ए सुंदरन ने घटना की जांच के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि वीडियो बनाने का मामला साबित होने पर दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई होगी।

यह घटना इसलिए भी चौंकाने वाली है, क्योंकि केरल में किन्नरों की बेहतरी के लिए तीन साल पहले 2015 में ही सरकार ट्रांसजेंडर्स पॉलिसी बना चुकी थी। केरल पहला राज्य है, जहां ट्रांसजेंडर्स के साथ भेदभाव रोकने के लिए इस तरह की कोई नीति है। इस नीति के तहत किन्नरों की सुरक्षा के साथ रोजगार मुहैया कराने का भी प्रावधान है। मगर थाने में हुई इस घटना ने नीति को लेकर सरकारी मशीनरी की संजीदगी पर सवालिया निशान लगा दिया है।

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .