Home > India News > पानी की तलाश में बैंक पहुंचा मगरमच्छ

पानी की तलाश में बैंक पहुंचा मगरमच्छ

Demo-Pic

Demo-Pic

जयपुर- राजस्थान के जमवारामगढ़ कस्बे में आज सुबह बैंक के पास मगरमच्छ आने से स्थानीय लोगों में दशहत व्याप्त हो गई। वन विभाग की टीम ने बाद में मगरमच्छ को पकडक़र बांध में छोड़ दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बे में स्थित एसबीबीजे बैंक के पास आज सुबह करीब 7 बजे एक मगरमच्छ को देखकर स्थानीय लोगों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें- खेत में घुसा 4 फ़ीट लम्बा मगरमच्छ

इत्तला मिलने पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वन विभाग की रेस्क्यू टीम को बुलाया गया। टीम ने मशक्कत कर मगरमच्छ को पकड़ा और रामगढ़ बांध में छोड़ दिया। वन विभाग के अधिकारियों के अनुसार संभवतया मगरमच्छ रामखोड के जंगल की तरफ से पानी की तलाश में भटकता हुआ वहां पहुंच गया।

यह भी पढ़ें- जंगली बिल्ली से लोगों को मिली राहत

इस दौरान मगरमच्छ ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया। गनीमत यह रही कि सुबह जल्द ही मगरमच्छ के वहां आने तक बैंक नहीं खुला था। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि मगरमच्छ कब व कैसे वहां पहुंचा। मगरमच्छ के आने से कस्बे में भारी भीड़ भी जमा हो गई। जिसे पुलिस ने मशक्कत कर हटाया।

यह भी पढ़ें- मोबाईल टावर से गायब हुई गौरैया !




पानी की तलाश में बैंक पहुंचा मगरमच्छ
Crocodile came in Bank For search of water

Facebook Comments

Our News Network and website neither have any collaboration and connection directly nor indirectly with “India Today Group/ITG” ,TV Today Network, Channel Tez TV media group .