भोपाल : एटीएम से रकम निकालने वाला गिरोह सक्रिय - Tez News
Home > Crime > भोपाल : एटीएम से रकम निकालने वाला गिरोह सक्रिय

भोपाल : एटीएम से रकम निकालने वाला गिरोह सक्रिय

   ATM  भोपाल –बैंको द्वारा एस.एम.एस. एलर्ट कर अपने ग्राहकों को सचेत किया जा रहा हैं कि वे अज्ञात मोबाइल नम्बर या किसी व्यक्ति द्वारा फोन करने पर कि आपका ए.टी.एम कार्ड की अवधि समाप्त होने पर रिन्यू किया जा रहा है आप अपना एटीएम  का नम्बर नहीं दे। अन्यथा आपके खाते से यह गिरोह सैकण्ड़ भी नहीं लगेगा और रकम निकाल लेगा।

भोपाल महानगर में इस गिरोह से दर्जनों लोग रोज शिकार हो रहे है हाल ही में पिछले चार दिन पूर्व मेरी बेटी आशा अग्रवाल के साथ यह घटना हुई जिसमें उसके मोबाइल नम्बर पर बात करके एस.बी.आई एटीएम का हवाला देकर ए.टी.एम. पर प्रिन्ट कार्ड का नम्बर लेने के बाद 27 हजार रूपए निकाल लिए। यह रकम निकलने के बाद इसकी सूचना तत्काल एस.एम.एस. अर्लट पर उसी समय नम्बर पर मिली तो रकम निकलने का पता चला।

सायबर पुलिस सूत्रों से पता चला है कि भोपाल में दर्जनों लोग इस तरह की धोखाघड़ी के शिकार हो रहे है यह गिरोह झारखण्ड़ एवं बिहार से है और नक्सलवादी गतिविधियों तक में सक्रिय है। आशा अग्रवाल ने इस आशय के पूरे दस्तावेज एवं टेलीफोन नम्बर के साथ साइबर पुलिस भदभदा को रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस प्रकरण दर्ज कर जाॅच कर रही है। इस खबर के माध्यम से लोगो से आग्रह है कि वे किसी भी अज्ञात व्यक्ति के बहकावे में न आये नहीं तो जरा सी भूल में आप धोखाघड़ी के शिकार हो सकते है। रिपोर्ट -आर .एस.अग्रवाल

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com