Home > Entertainment > Bollywood > दबंग 3 में सलमान खान – काजोल का रोमांस !

दबंग 3 में सलमान खान – काजोल का रोमांस !

kajol_salman_khan_sonakshi_sinha_dabangg_3दबंग 3 की योजना बन रही है। अरबाज खान अपनी लोकप्रिय सीरिज का तीसरा भाग बनाने के लिए उत्सुक हैं। इस बार अरबाज प्रीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं। यानी कि चुलबुल पांडे की कहानी आगे के बजाय पीछे की ओर पीछे की ओर जाएगी। ऐसे में हीरोइन के रूप में सोनाक्षी सिन्हा के लिए कोई जगह नहीं बनती। हालांकि सोनाक्षी लगातार कर ही हैं कि वे दबंग 3 का हिस्सा हैं। 

दबंग 3 से जुड़े एक सूत्र ने बताया ‘सलमान ने ही काजोल का नाम सुझाया। वे चाहते हैं कि ‘दबंग 3′ से काजोल को जोड़ा जाए और उन्हें उम्मीद है कि काजोल उन्हें हां ही कहेंगी।’ एक मनोरंजन मैगजीन के मुताबिक, अभिनेत्री काजोल को ‘दबंग-3’ के लिये सलमान ख़ान के अपोजिट काम करने का ऑफर दिया गया है।

हालांकि, अभी अरबाज़ ख़ान प्रोडक्‍शन से अभी इसका कोई आफिसियल स्‍टेटमेंट नही आया है। वैसे यह ख़बर वाकई में दिलचस्‍प होगी, अगर सलमान खा़न के साथ काजोल काम करेंगी।

बता दें कि, अगर अभिनेत्री काजोल-सलमान के साथ एक बार फिर फिल्‍म में काम करती हैं तो वह दोनों की तीसरी फिल्‍म होगी, जिसमें दोनों साथ स्‍क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले सलमान-काजोल ने फिल्‍म ‘प्‍यार किया तो डरना क्‍या ‘ और ‘कुछ-कुछ होता है’ में एक साथ काम किया था। काजोल हाल ही में रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के साथ नजर आ चुकी हैं। इससे पहले वह अजय से शादी के बाद मां बनने के बाद आमिर खान स्टारर फिल्म ‘फना’ में 2006 में नजर आ चुकी थीं।

गौर हो कि, अगर दोनों एक साथ फिल्‍म ‘दबंग-3’ अगर काम करते हैं तो यह फैंस के लिये काफी एक्‍साइटेड होगा।




Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com