पिता और बेटी में प्यार हुआ, किया शादी का फैसला - Tez News
Home > Latest News > पिता और बेटी में प्यार हुआ, किया शादी का फैसला

पिता और बेटी में प्यार हुआ, किया शादी का फैसला

Interracial marriageकितने अजीब रिश्ते हैं यहां पर। ‘पेज थ्री’ के इसी गाने को हकीकत में बदलता नज़र आया है अमेरिका में एक रिश्ता। यहां सामाजिक बंधनों को तोड़ते हुए एक पिता और बेटी में प्यार हुआ और फिर उन्होंने एक-दूसरे से शादी का फैसला किया। यहीं नहीं उन्होंने परिवार बढ़ाने का भी तय किया।

इस महिला ने एक वेबसाइट को अपने रिश्ते की पूरी कहानी बताई। किस तरह वह अपने पिता से एंगेज हुई। वह दशकों से एक-दूसरे से अलग थे और जब वह 17 साल की थी, तब मिले थे। दोनों ने कई हफ्ते तक एक-दूसरे से ऑनलाइन चैट किया। अपने पिता के बारे में एक मैगजीन में इस महिला ने बताया कि “पहली बार अपने पिता को देखना बहुत अजीब और कंफ्यूज कर देने वाला था, लेकिन वे बहुत अच्‍छे दिखते थे। मैंने उन्‍हें अपने पिता की तरह देखा, उसके बाद अपने आप को उनकी तरह। मैं उस शख्‍स से मिली जिससे मैं इंटरनेट पर बात किया करती थी।”

महिला ने फैसला किया कि वह एक सप्‍ताह उनके साथ रुकेगी। एक-दूसरे का उस तरह का साथ पाने के पहले इस महिला ने पिता को बता दिया कि वह उनका पहला प्रेमी है। अब आज वह एक एंगेज्‍ड कपल है और खुद के बच्‍चों को इस दुनिया में लाने की योजना बना रहे हैं। उनके रिश्‍तेदार इस रिश्‍ते के बारे में जानते हैं और उनके लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है।

इस अजीब रिश्ते की सबसे कड़वी सच्चाई ये है कि मां अभी जीवित है। ना बेटी ने, ना पति ने उस महिला को इस रिश्ते पर कुछ बताया है। बेटी का कहना है कि एक बार वे न्‍यूजर्सी शिफ्ट हो जाएं, फिर वह अपनी मां को सब कुछ बता देगी। [एजेंसी]




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com