Home > India News > मेले में अश्लील डांस पर उड़े नोट, देखती रही पुलिस

मेले में अश्लील डांस पर उड़े नोट, देखती रही पुलिस

बुलंदशहर : 137 साल से चली आ रही जिला कृषि औद्योगिक एवं संस्कृति प्रदर्शनी अधिकारियों की बेरूखी की भेंट चढ़ गई है। संस्कृति और कृषि प्रोत्साहन के नाम पर महीने भर चलने वाले इस कल्चरल फेस्ट में जो हो रहा है, वह शर्मसार करने वाला है। कृषि मेले में खुलेआम पुलिस और प्रशासन की आंखों के सामने अश्लीलता हो रही है, लेकिन दोनों ही मुकदर्शक बने देखें रहे है।

प्रर्दशनी में होने वाले नाटक और वैरायटी शो आदि में लड़कियों के डांस होते हैं जिन पर युवकों द्वारा पैसा उड़ाया जाता है। इन दिनों जिले में एक ऐसा ही वीडियो वायल हो रहा है जिसमें साफ दिख रहा है कि एक नाचती हुई लड़की पर पैसा उड़ाया जा रहा है। इस पैसे को वो लोग उठा रहे है जो इस तरह के वैरायटी शो कराते है। ऐसा नहीं है कि ये पहली बार हुआ हो। करीब एक महीने तक लगने वाले इस मेले में हर रोज ऐसा ही होता है।

ऐसा नहीं की पूरे मामले की जानकारी पुलिस-प्रशासन को न हो, लेकिन सब कुछ पता होने के बाद भी पुलिस और प्रशासन आंखें बंद करके बैठा है। आप को बता दे कि सांस्कृतिक प्रदर्शनी के नाम पर सालों से ऐसा ही हो रहा है लेकिन सभी मूकदर्शक बने रहते है। अश्चर्यजनक बात यह है कि मामले को लेकर सीओ जगदीष सिंह का दावा है कि मामला उनके संज्ञन में है ठुमकों पर नोटो की बारिश करने वालो को चिन्हित करके कार्रवाई की जायेगी।

Facebook Comments
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com