शराबी पति के कब्जे से बेटी को कराया मुक्त - Tez News
Home > Crime > शराबी पति के कब्जे से बेटी को कराया मुक्त

शराबी पति के कब्जे से बेटी को कराया मुक्त

डिंडौरी : डिंडौरी सिटी कोतवाली पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर जबलपुर में रहे शराबी पति से तीन साल की बेटी को छुड़ाया है पीड़ित महिला रवीना का आरोप है कि आठ साल पहले जबलपुर निवासी नित्तु बिरहा से प्रेम विवाह किया था। काफी समय से पति शराब पी कर मारपीट करता और चरित्र संदेह करता था। तीन माह से वह अपने मायके में रह रही है एक दिन नित्तु बिरहा घर आया और विवाद करने लगा और तीन साल की आलिया को छुड़ाकर जबलपुर ले गया। इसकी शिकायत रवीना ने पुलिस अधीक्षक और एस डी एम डिंडौरी से की इसके बाद कोतवाली पुलिस ने जबलपुर के बेलबाग थाना क्षेत्र से तीन वर्षीय अलिया को नित्तु बिरहा के कब्जे से मुक्त करा रवीना के सौप दिया।

पुलिस ने जैसे ही 3 साल की बच्ची को उसकी माँ की गोद मे सौपा तो बच्ची ने मीडिया के सामने अपने पिता की सारी करतूत उजागर कर दी।अब बच्ची अपनी माँ को पाकर बेहद खुश है। रवीना ने बताया कि उसका पति शराब पीकर आये दिन मारपीट करता था। यही नही गंदी गंदी गाली देकर उसके चरित्र पर शंका भी करता था। युवती जब भी अपने मायके आने का प्रयास करती तो वह आत्महत्या करने की धमकी देता था।

सिटी कोतवाली की महिला आरक्षक भुवनेश्वरी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस और निडर टुरी टीम जबलपुर गई और वहा बेलबाघ पुलिस की मदद से युवती के पति के पास से उसकी बेटी लाई गई।

रिपोर्ट @दीपक नामदेव

loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com