Home > India > महँगी पड़ी आशिकी, हो गई बीच बाज़ार पिटाई

महँगी पड़ी आशिकी, हो गई बीच बाज़ार पिटाई

beating on roadशाजापुर- बस स्टैंड स्थित उत्कृष्ट स्कूल के बाहर एक महिला ने मनचले युवक की जमकर पिटाई कर दी। सड़क पर मारपीट देख स्कूली छात्र व अन्य लोगों की भीड़ लग गई। युवक द्वारा छात्रा को परेशान करने का मामला जानकर लोगों ने भी उसकी जमकर धुनाई की।

मौके से गुजर रहे एएसआई ने युवक को भीड़ से बचाया और छात्रा की मां व युवक को कोतवाली पहुंचाया। यहां मां ने युवक को जमकर खरी-खोटी सुनाई। कोतवाली पहुंचे युवक के पिता को भी महिला ने बेटे को समझाना और आगे से ध्यान रखने की हिदायत दी। हालांकि, पुलिस को मामले में शिकायत नहीं की गई है।

कक्षा 10वीं की बेरछा निवासी छात्रा की मां के अनुसार एक सप्ताह से अंजान लड़का बेटी को फोन कर दोस्ती करने आदि को लेकर अनाप-शनाप बातें कर रहा था। वह बेटी को मिलने के लिए शाजापुर बुला रहा था। सोमवार सुबह 9 बजे उत्कृष्ट स्कूल के बाहर पहुंच कर बेटी को स्कूल के मुख्य द्वार के पास खड़ा होने का बोला और मां एक ओर साइड में खड़ी हो गई, वह साथ में पड़ोसी युवकों को भी लाई थी।

करीब एक घंटे बाद युवक मुख्य द्वार के पास पहुंचा और लड़की से हाथ मिलाया। यह देखते ही महिला व साथियों ने युवक को दबोच लिया और जमकर पीट दिया। कोतवाली में युवक ने कान पकड़कर माफी मांगी तो महिला ने युवक व उसके परिजन को सख्त हिदायत देकर छोड़ा। शिकायत दर्ज कराने से उन्होंने इंकार कर दिया।

छात्रा की मां के अनुसार बार-बार आ रहे फोन से परेशान होकर युवक को सबक सिखाना ही जरूरी समझा। पति ने युवक को फोन पर ही डांटने का बोला था, किंतु उसने सोचा एक बार पता तो चले आखिर हरकत करने वाला है कौन। सोमवार सुबह उत्कृष्ट स्कूल पहुंच बेटी को मुख्य द्वार पर खड़ा कर दिया। उससे बोला जैसे ही युवक आए सिर से दुपट्टा हटाकर इशारा कर दे। काफी देर इंतजार के बाद युवक आया। बेटी ने दुपट्टा हटाकर इशारा किया तो बिना समय गंवाए युवक को दबोच लिया। वह बेटी को पहले से नहीं जानता था। युवक का कहना है कि दोस्त ने उसको मोबाइल नंबर दिए थे।
शिकायत नहीं करना चाहते थे

फोन कर छात्रा को परेशान करने पर उसकी मां ने युवक को पकड़ा था। युवक को कोतवाली में सख्त समझाइश दी गई। मामले में छात्रा की मां ने शिकायत दर्ज कराने से इंकार कर दिया। इसके चलते समझाइश के बाद युवक को छोड़ दिया गया।

– धनसिंह पंवार, एसआई कोतवाली

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com