दावत-ए-डॉन : छोटा शकील के घर बेटी की शादी का जश्न - Tez News
Home > India > दावत-ए-डॉन : छोटा शकील के घर बेटी की शादी का जश्न

दावत-ए-डॉन : छोटा शकील के घर बेटी की शादी का जश्न

Chhota Shakeelमुंबई [ TNN ] अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील अपनी बेटी की शादी का रिसेप्शन देने जा रहा है। खबर है कि इस रिसेप्शन के लिए उसने बॉलिवुड से भी कुछ लोगों को बुलाने का फैसला किया है, पर ये लोग कौन होंगे, इसकी लिस्ट अभी तक सार्वजनिक नहीं हुई है।

एक टॉप आईपीएस अधिकारी ने बताया कि शकील की बेटी जोया की 19 सितंबर को पाकिस्तान में शादी हुई है। इस शादी का रिसेप्शन वह पाकिस्तान से बाहर कर रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि जोया पेशे से डॉक्टर है और जिस लड़के से उसकी शादी हुई है, वह भी डॉक्टर है। शकील का दामाद मूल रूप से इंडियन है, पर रहता वह अमेरिका में है। कुछ सूत्रों का कहना है कि रिसेप्शन दुबई में होगा, पर इस बारे में अभी अधिकृत पुष्टि नहीं हुई है।

कुछ साल पहले जब दाऊद इब्राहिम ने अपनी बेटी की शादी क्रिकेटर जावेद मियांदाद के बेटे से की थी, तो उसका रिसेप्शन उसने दुबई में किया था। चार साल पहले जब दाऊद के भाई अनीस की बेटी की शादी हुई, तो रिसेप्शन दुबई में नहीं, खाड़ी के किसी और शहर में हुआ था।

एक जमाना था, जब बॉलिवुड के बड़े सुपरस्टार्स और नेताओं का दाऊद के दरबार और दाऊद की दावतों में जाना एक आम बात हुआ करती थी, पर जब जांच एजेंसियां सख्त हुईं, तो इन्होंने पिछले दरवाजों से सरगनाओं को सलाम करना शुरू किया। एक आईपीएस अधिकारी का कहना है कि शकील द्वारा बेटी की शादी में दिए जाने वाले रिसेप्शन में संभव है मुंबई से बहुत कम लोग जाएं या न भी जाएं, पर यह तय है कि दूसरे रास्तों से वे शकील को बधाई देने पाकिस्तान या रिसेप्शन की जगह से अलग स्थान पर जरूर पहुंचेंगे। मुंबई पुलिस ऐसे सभी संभावित लोगों की अगले कुछ दिनों की दुबई या गल्फ की यात्राओं पर नजर रखे हुए है।

खास बात यह है कि छोटा शकील बहुत कम पढ़ा लिखा है और उसका हफ्ते का बिजनेस किसी डिग्री से नहीं, बल्कि गालियों व गोलियों से चलता है, पर उसकी बेटी ने इस माहौल के बावजूद डॉक्टरी की न सिर्फ डिग्री ली, बल्कि अपना पति भी डॉक्टर चुना। अंडरवर्ल्ड में बहुत से डॉन के बच्चे पढ़ाई पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। एक और डॉन छोटा राजन की बेटी भी काफी पढ़ी लिखी हुई है। वह 6 साल पहले हायर एजुकेशन के लिए विदेश गई थी और अभी भी वह विदेश में ही पढ़ाई कर रही है।

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com