Home > Crime > डॉन की संपत्ति खरीदने वाले को छोटा शकील ने दी धमकी

डॉन की संपत्ति खरीदने वाले को छोटा शकील ने दी धमकी

Dawood Ibrahim, Chhota Shakeelमुंबई- मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति नीलाम होने से पहले ही धमकियों का दौर शुरू हो गया है। वरिष्ठ पत्रकार बालाकृष्णन ने दावा किया है कि छोटा शकील ने दी उन्हें धमकी दी है। छोटा शकील ने मैसेज भेजकर दाऊद की संपत्ति की निलामी में हिस्सा नहीं लेने के लिए कहा है। दाऊद का संपत्ति 9 दिसंबर को नीलाम हो रही है।

बालाकृष्णन ने कहा कि, अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद की भिंडी बाजार की प्रॉपर्टी को सरकार नीलाम कर रही है और इस नीलामी में मैंने भी हिस्सा ले रहा हूं। नीलामी के जो भी कानून है उसे मैंने पढ़ लिया है। आज मैं प्रॉपर्टी का मुआयना करने गया था लेकिन वहां पर मौजूद दो सरकारी कर्मचारियों ने मुझे होटल को अंदर से दिखाने से इनकार कर दिया, उन्होंने कहा की जो भी आपको देखना वो बाहर से ही देखिए। जब सरकार के लोग ही डरेंगे तो आम जनता का क्या होगा।

मुझे पता है कि दाउद की प्रॉपर्टी पहले भी नीलामी हो चुकी है और जिन्होंने ख़रीदा है, उन लोगों को अब तक वो प्रॉपर्टी नहीं मिली है। हम इस प्रॉपर्टी को अपने हक़ में लेना चाहते हैं और देश के लिए कुछ करना चाहते हैं।

ये बोली कहा तक जाएगी इसका मुझे कुछ अंदाज़ा नहीं है फिर भी लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस नीलामी में आए और देश के लोगों को संदेश दे कि अब हम डरते नहीं हैं। अगर इस प्रॉपर्टी को हम खरीद लेते हैं तो हम वहां पर गरीब बच्चों और लड़कियों के लिए कम्प्यूटर इंस्टीट्यूट खोलेंगे और महिलाओं को सिलाई जैसे छोटा-मोटा काम सिखाएंगे।

Scroll To Top
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com