underworld don dawood ibrahim
underworld don dawood ibrahim

नई दिल्ली- पाकिस्तान के कराची स्थित एक जाने-माने मीडिया संस्थान डॉन के सीईओ हमीद हारून ने गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि मोस्ट वांटेड अपराधी दाऊद इब्राहिम पाक में रहता नहीं है, हालांकि सुना है कि वह अक्सर यहां आता रहता है। जहां तक मुझे पता है, दाऊद पाक का नागरिक नहीं है। वह नियमित पाकिस्तान आता है। मुझे बताया गया कि वह दुबई और दक्षिण अफ्रीका में वक्त बिताता है।

दाऊद अब हज करने की तैयारी में!
आपको बता दें कि भारत का मोस्ट वांटेड आतंकी और अंडरवर्ल्ड सरगना दाऊद इब्राहिम अब हज करने की तैयारी में है। मीडिया खबरों में बताया जा रहा है कि दाऊद अब अपना अधिक से अधिक समय मजहबी गतिविधियों में दे रहा है। वह शनिवार को 60वें जन्मदिन पर कराची या दुबई में अपने उत्तराधिकारी का भी ऐलान कर सकता है।

राजधानी के एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि उसके जन्मदिन की पार्टी कहां होगी। वैसे मुम्बई पुलिस और केन्द्रीय खुफिया एजेंसियों ने दुबई के शाही परिवार और नेताओं सहित करीब 35 मेहमानों की सूची हासिल की है जो उसके जन्मदिन पार्टी में हिस्सा लेने वाले हैं। सूत्र यह भी बताते हैं कि पार्टी में लगभग 10,000 लोग भाग लेंगे।-एजेंसी 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here