Home > Crime > दाऊद इब्राहिम का करीबी काठमांडू में गिरफ्तार

दाऊद इब्राहिम का करीबी काठमांडू में गिरफ्तार

arrestedकाठमांडू- मुंबई ब्लास्ट का आरोपी और भारत का सबसे बड़ा भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी रविराज सिंह को नेपाल की राजधानी काठमांडू में गिरफ्तार किया गया है। रविराज नेपाल में दाऊद का सबसे बड़ा चेहरा माना जाता है. नेपाल से जाली नोट का कारोबार चलाने के आरोप में दाऊद का ये गुर्गा गिरफ्तार किया गया है।

नेपाल से जाली नोट का कारोबार चलाने और अवैध रूप से कॉल बाईपास का धंधा करने के आरोप में नेपाल पुलिस की केंद्रीय जांच ब्यूरो सीआईबी ने रविराज को गिरफ्तार किया है। तीन साल पहले 1 करोड रूपये के जाली नोट लेकर पाकिस्तान से नेपाल आए शेष मोहम्मद, और उसके नेपाल सहयोगी मोहम्मद नुरूल्लाह की गिरफ्तारी के बाद जाली नोट के मुख्य कारोबारी रविराज सिंह के बारे में पुलिस को पता चला था।

पुलिस ने उस समय भी रविराज को गिरफ्तार किया था लेकिन 2 साल तक हिरासत में रखने के बाद सबूतों के अभाव में अदालत ने उसे रिहा कर दिया। अब एक बार फिर रविराज अवैध कॉल बाईपास का काम करता हुआ पकड़ा गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक उसका सीधा कनेक्सन इकबाल मिर्ची, सुनील दुबई और बट्का से होता था. ये सभी दाउद के सबसे करीबी लोग हैं। [एजेंसी]




दाऊद इब्राहिम का करीबी काठमांडू में गिरफ्तार
Dawood Ibrahim’s close aide Raviraj Singh arrested in Kathmandu

Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com