दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान से चला रहा प्रॉपर्टी का धंधा - Tez News
Home > Crime > दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान से चला रहा प्रॉपर्टी का धंधा

दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान से चला रहा प्रॉपर्टी का धंधा

 Dawood Ibrahim

नई दिल्ली – भारत का मोस्ट वांटेड  दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान से अपना प्रॉपर्टी का धंधा चला रहा है। हालही में दाऊद की रिकोर्ड की गई बातचीत में इसका खुलासा हुआ है। उसकी बातचीत के टेप में अपने साथियों से प्रोपर्टी डील और अन्य प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए उसे सुना जा सकता है। एक अंग्रेजी टीवी चैनल की रिपोर्ट में टेप के हवाले से लिखा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन ने अरबों रूपए रिएल एस्टेट में इंवेस्ट कर रखे हैं।

हालही में सामने आई दाऊद की ताजा टेप में अपने किसी साथी से यह कहता हुए सुना जा सकता है, “मैं तुम्हें बताना चाहता हूं, मेरे 11 मिलियन रूपए उसके पास हैं और वे इंवेस्टर्स को बेच रहे हैं और मुझे पैसा दे रहे हैं। दूसरी बात यासिर के पास भी मेरे आठ लाख रूपए है। मैंने उसे कहा कि वह अपने पास ही रखे।” इसके साथ ही उसे किसी से 25 मिलियन रूपए मांगते हुए भी टेप में सुना गया है।

इससे पहले भी दाऊद की बातचीत की टेप सामने आई थी, जिसमें रिएल एस्टेट के प्रोजेक्ट में रूचि लेते हुए सुना गया था। दाऊद इब्राहिक 1993 से भारत से फरार है और पाकिस्तान में रहा है। भारतीय खुफिया एजेंसियों ने बार-बार कहा कि दाऊद पाकिस्तान में रह रहा है, जबकि पाकिस्तान लगातार भारतीय खुफिया एजेंसियों के इस दावे को खंडन करता रहा है।




loading...
Copyright @teznews.com. Designed by Lemosys.com